Bihar News: आपसी रंजिश को लेकर दो होमगार्ड जवान को साथी ने पीटा, अस्पताल में इलाज जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2183159

Bihar News: आपसी रंजिश को लेकर दो होमगार्ड जवान को साथी ने पीटा, अस्पताल में इलाज जारी

Bihar News: बेगूसराय में आपसी रंजिश को लेकर दो होमगार्ड जवान को होमगार्ड जवान के द्वारा लाठी डांटे से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में दोनों होमगार्ड जवान को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के कैंटीन चौक के पास की है.

होमगार्ड जवान को साथी ने पीटा

बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में आपसी रंजिश को लेकर दो होमगार्ड जवान को होमगार्ड जवान के द्वारा लाठी डांटे से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में दोनों होमगार्ड जवान को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के कैंटीन चौक के पास की है. घायल होमगार्ड जवान की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रहने वाले इंद्रदेव सिंह का पुत्र राजेश कुमार सिंह एवं ललन चौधरी के रूप में की गई है. जो कि वर्तमान में उत्पाद विभाग में होमगार्ड के रूप में पदस्थापित है.

इस संबंध में घायल होमगार्ड जवान राजेश कुमार सिंह ने बताया है कि आज केंद्रीय कमेटी का कार्यकारिणी अध्यक्ष आए हुए थे. उसी से मुलाकात कर जब लौट रहे थे तभी तीन चार की संख्या में होमगार्ड के जवान कैंटीन चौक पर घेर लिया और लाठी डांटे से पीटना शुरू कर दिया. इस पिटाई में राजेश कुमार सिंह एवं ललन चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में उसका इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान दिनेश पासवान होमगार्ड के जिला सचिव ने बताया है कि कुछ दिन पहले 12 सदस्य टीम का चुनाव हुआ था. उस चुनाव में हम भी जिला सचिव पद से निर्वाचित हुए. इसी चुनाव को लेकर उन लोगों के द्वारा लगातार प्रताड़ित भी किया जाता था.

उन्होंने बताया कि जो प्रतिबंधित व्यक्ति थे वह नहीं चाहते हैं कि हम जिला सचिव पद पर बन रहे. इस दौरान उन्होंने बताया है कि चुनाव के रंजिश के ही कारण प्रतिबंधित होमगार्ड जवान के द्वारा लाठी डांटे मेरे समर्थक दो होमगार्ड जवान को बेरहमी से पिटाई कर दिया. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी. मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष ने बताया है कि दो होमगार्ड के जवान के बीच मारपीट का मामला सामने आया है.फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- लापरवाही! गर्भाशय के ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर ने काट दी पेशाब की नली, महिला की मौत

Trending news