Crime: बेगूसराय में दिल दहलाने वाली वारदात, बगीचे में फल चुनने गया 12 साल का बच्चा, युवक ने काट दिया सिर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2419564

Crime: बेगूसराय में दिल दहलाने वाली वारदात, बगीचे में फल चुनने गया 12 साल का बच्चा, युवक ने काट दिया सिर

Begusarai Crime: बेगूसराय से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आ रही है. जहां 12 साल के मासूम बच्चे का सिर काटकर 35 वर्षीय अर्ध विक्षिप्त युवक ने हत्या कर दी. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई.  

 

Crime: बेगूसराय में दिल दहलाने वाली वारदात, बगीचे में फल चुनने गया 12 साल का बच्चा, युवक ने काट दिया सिर

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में एक 12 साल के मासूम बच्चे का सिर काटकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और स्थानीय लोगों ने आरोपी की पकड़ कर बेरहमी से पिटाई कर दी. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ से आरोपी को बचाकर हिरासत में लिया है. पूरी घटना बेगूसराय के मंसूरचक थाना क्षेत्र के साठा बरकुरवा गांव का है. 

12 साल के बच्चे का आरोपी ने कर दिया सिर धर से अलग 
बताया जाता है कि अनिल महतो का 12 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार घर के पीछे बगीचे में तार का फल चुनने के लिए गया था. इसी दौरान आरोप है कि गांव के ही एक अर्ध विक्षिप्त 35 वर्षीय विजय महतो ने गड़ासा से अंकुश का गला काट दिया. जिससे सिर धर से अलग हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी गड़ासा के साथ बगीचे के बगल में गड्ढे में सो गया था. 

यह भी पढ़ें- Fake Notes: बेगूसराय से जुड़ने लगा नकली नोटों का तार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, अंतर्राष्ट्रीय भी हो सकता है कनेक्शन

स्थानीय लोगों को बगीचे में मिला सिर कटा हुआ शव
वहीं कुछ देर के बाद स्थानीय लोग जब बगीचे में पहुंचे तो अंकुश का सिर कटा हुआ शव देखा और घटना स्थल के कुछ दूर पर आरोपी खून से सना गड़ासा लेकर सोया हुआ था. स्थानीय लोगों ने आरोपी विजय महतो को पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. 

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया 
बताया जाता है कि आरोपी विजय महतो अर्ध विक्षिप्त है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से किसी तरह विजय महतो को छुड़ाकर हिरासत में लिया है. घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. फिलहाल घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.
इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news