Begusarai: जब अचानक धंस गई सड़क, बन गया 3 फुट गहरा गड्ढा, फूट पड़ा लोगों का गुस्सा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342559

Begusarai: जब अचानक धंस गई सड़क, बन गया 3 फुट गहरा गड्ढा, फूट पड़ा लोगों का गुस्सा

Begusarai News: बेगूसराय के काली स्थान स्थित पोखरिया के पास अचानक सड़क टूटकर दो से तीन फीट जमीन में धंस गई. जिससे लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का साफ तौर से कहना है कि पूरे बेगूसराय में सड़क का यही हाल है. लोगों ने कहा कि भ्रष्टाचार का आलम बेगूसराय में भी देखने को मिल रहा है. 

बेगूसराय में सड़क तीन फुट धंसी

Begusarai: बिहार में पुल गिरने का मामला अभी थमा भी नहीं कि सड़क धंसने का सिलसिला शुरू हो गया. ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है. यहां पर एक सड़क टूटकर जमीन में धंस गई. इसको लेकर लोगों में नगर निगम के खिलाफ काफी नाराजगी देखी जा रही है. 

अचानक सड़क घंसने का मामला बेगूसराय के काली स्थान स्थित पोखरिया के पास का है. जहां अचानक सड़क टूटकर दो से तीन फीट जमीन में पूरी तरह से धंस चुकी है, जिससे लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में लोग बता रहे है कि नगर निगम में भी भ्रष्टाचार चरम पर है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया है, जिसके कारण से जगह-जगह सड़क टूटकर जमीन में धंस रही है. लोगों ने बताया कि सड़क अचनाक से पूरी तरह से टूट कर जमीन में समा गई. उन्होंने बताया कि अचानक सड़क टूटने के कारण कई लोग इस गड्ढे में गिरकर जख्मी भी हो गए हैं. 

लोगों का साफ तौर से कहना है कि पूरे बेगूसराय में सड़क का यही हाल है. लोगों ने कहा कि भ्रष्टाचार का आलम बेगूसराय में भी देखने को मिल रहा है. जगह-जगह सड़क टूटकर गड्ढे में समा रही है. उन्होंने कहा कि करोड़ों की लागत से सड़क को पूरे बेगूसराय में निर्माण किया गया है, लेकिन सड़क निर्माण में पूरी तरह से घटिया सामान का इस्तेमाल किया गया है. जिसका कारण है कि सड़क टूट कर जमीन में समा रही है.

रिपोर्ट: जितेंद्र कुमार

Trending news