Lok Sabha Elections 2024: कामरेड अवधेश राय ने कहा- पीएम मोदी भी चुनाव लड़ने आते हैं तो...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2172646

Lok Sabha Elections 2024: कामरेड अवधेश राय ने कहा- पीएम मोदी भी चुनाव लड़ने आते हैं तो...

Lok Sabha Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन से सीपीआई के उम्मीदवार के रूप में बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित होने के बाद कामरेड अवधेश राय ने मीडिया से आज खास बातचीत की.

कामरेड अवधेश राय

बेगूसराय: Lok Sabha Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन से सीपीआई के उम्मीदवार के रूप में बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित होने के बाद कामरेड अवधेश राय ने मीडिया से आज खास बातचीत की. जिसमें उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि वर्तमान सांसद तो क्या बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनाव लड़ने के लिए आते हैं तो उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा. क्योंकि यह लड़ाई नफरत के ऊपर प्रेम की लड़ाई है ,बेरोजगारी के ऊपर रोजगार देने वाले उम्मीदवार की लड़ाई है.

इतना ही नहीं इन 10 वर्षों में जितने भी नफरत के माहौल बनाए गए हैं उन सबसे जनता दुखी है और इस बार जनता निश्चित रूप से बदला लेने के मूड में है. कामरेड अवधेश राय ने कहा कि यूं तो बिहार के 40 सीट पर हम जीत का दावा करते हैं लेकिन बेगूसराय जिले में महागठबंधन की जीत सुनिश्चित है. दूसरी ओर उन्होंने भी माना कि महागठबंधन में कांग्रेस की थोड़ी नाराजगी जरूर है लेकिन सीट शेयरिंग पर वार्ता चल रही है और एक से दो दिनों के अंदर सारी समस्याओं का समाधान कर लिया जाएगा और महागठबंधन पूरी तरह मजबूती से चुनाव मैदान में उतरेगी.

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि आज लोग लालू यादव को डिक्टेटरशिप चलाने वाले नेता बता रहे हैं लेकिन लालू यादव आम जन की आवाज हैं. हालांकि इस बीच उन्होंने यह भी कहा कि पिछले दौर में लालू यादव जो भी रहे हो उस संबंध में मैं कुछ नहीं कहूंगा. लेकिन हाल के दिनों में लोगों की आवाज बनकर लालू यादव सामने आए हैं और गरीबों के बीच जाकर लालू यादव ने उनकी समस्याओं का निवारण भी किया है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Holi: शिक्षकों की होली छुट्टी पर राजनीति तेज, तेजस्वी के साथ बीजेपी नेता ने भी सरकार को घेरा

Trending news