फोन को लेकर बहन से हुई लड़ाई, भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम, देखकर घरवालों के उड़े होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2149388

फोन को लेकर बहन से हुई लड़ाई, भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम, देखकर घरवालों के उड़े होश

Begusarai Crime News: बेगूसराय में मोबाइल को लेकर हुए भाई-बहन में विवाद के बाद नाबालिग ने खौफनाक कदम उठाते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा शांति नगर की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: Begusarai Crime News: बेगूसराय में मोबाइल को लेकर हुए भाई-बहन में विवाद के बाद नाबालिग ने खौफनाक कदम उठाते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा शांति नगर की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार,  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शांति नगर सूजा वार्ड नंबर 19 निवासी धर्मवीर कुमार पासवान के 14 वर्षीय पुत्र करन कुमार शनिवार की शाम मोबाइल से गेम खेल रहा था, तभी उसकी बहन के साथ मोबाइल को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान दोनों ने मोबाइल को लेकर आपस में लड़ाई कर ली. जिसके बाद करन  ने घर के अंदर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

बताया जा रहा है कि घर के सारे सदस्य काम पर बाहर गए हुए थे. घर में सिर्फ भाई और बहन थे. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

घटना के समय घर पर कोई नहीं था 

इस घटना के समय  मृतक की मां खेत में सरसों कटाई करने गई हुई थी, जबकि घर के अन्य सदस्य किसी काम से बाहर थे.  इस दौरान घर में सिर्फ भाई और बहन थे. दोनों के बीच फोन को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद नाबालिग ने फांसी लगा दी. 

Trending news