Bihar Crime: बांका में दिव्यांग दंपति को अपराधियों ने पहले जमकर पीटा, फिर तेज हथियार से की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2485200

Bihar Crime: बांका में दिव्यांग दंपति को अपराधियों ने पहले जमकर पीटा, फिर तेज हथियार से की हत्या

Banka Crime News: बिहार के बांका जिले से दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है. जहां घर में सो रहे दिव्यांग बुजुर्ग दंपति की अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है. 

 

बांका में दिव्यांग दंपति को अपराधियों ने पहले जमकर पीटा, फिर तेज हथियार से की हत्या

Bihar Crime News: बांका: बिहार के बांका जिले के शंभुगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर में सो रहे दिव्यांग बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी. पुलिस ने बुधवार को दोनों शवों को बरामद किया है. पुलिस ने प्रथम दृष्टया जमीन को लेकर हत्या की आशंका जताई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद बुधवार को खपरा गांव के एक झोपड़ीनुमा घर से बुजुर्ग दंपति का शव बरामद किया गया है. मृतकों की पहचान अनिरुद्ध यादव 70 वर्ष और उनकी पत्नी चौरसिया देवी 65 वर्ष के रूप में की गई है. दोनों पति-पत्नी दिव्यांग थे.

ये भी पढ़ें: राजद प्रमुख लालू यादव का बयान, कहा- गिरिराज सिंह और नीतीश राज में नहीं है कोई अंतर

बताया जा रहा है कि दंपति गांव से कुछ दूरी पर सुनसान स्थान पर अपने जमीन पर एक झोपड़ीनुमा घर बनाकर वर्षों से रह रहे थे और खेती का काम करते थे. दंपति को कोई भी संतान नहीं है, इस कारण सिर्फ दो ही लोग घर में रहते थे.

बताया जा रहा है कि इनकी करीब एक बीघा जमीन है, जिस पर दंपति खेती करते थे. ग्रामीणों को बुधवार की सुबह घटना की जानकारी हुई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. शंभुगंज थाना के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: उपचुनाव में प्रत्याशी को लेकर उलझन में प्रशांत किशोर, बदले 2 घोषित उम्मीदवार

आशंका जताई जा रही है कि दोनों की अपराधियों ने पहले पिटाई की और फिर धारदार हथियार से वार कर दोनों की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक सही पता नहीं चल सका है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि जमीन को लेकर दंपति की हत्या की गई होगी.

इनपुट - आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news