'बिहार से एक अलग राज्य की मांग करुंगा, चलाऊंगा मुहिम', पप्पू यादव ने आखिर ऐसा क्यों बोला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2327203

'बिहार से एक अलग राज्य की मांग करुंगा, चलाऊंगा मुहिम', पप्पू यादव ने आखिर ऐसा क्यों बोला?

Pappu Yadav News: रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर पप्पू यादव ने बड़ा ऐलान कर दिया. वह राजद प्रत्याशी बीमा भारती का समर्थन करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सीमांचल में सरकार सिर्फ हिन्दु-मुस्लिम करती रही और विकास के पैमाने पर ठगती रही तो आने वाले समय में सीमांचल को अलग राज्य बनाने को लेकर डिमांड करुंगा.

पप्पू यादव

Bihar News: पूर्णिया से लोकसभा सांसद पप्पू यादव ने एक बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान से बिहार का सियासी पारा हाई हो गया है. उन्होंने कहा कि सीमांचल को हिन्दु-मुस्लिम के बहाने सरकार ठगती रही तो सीमांचल के अलग राज्य की करुंगा मांग, मुहिम चलाऊंगा. 

दरअसल, अररिया में पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने सीमांचल में विकास के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार के की घेराबंदी करते हुए तल्ख़ लहजों में कहा कि अगर सीमांचल में सरकार सिर्फ हिन्दु-मुस्लिम करती रही और विकास के पैमाने पर ठगती रही तो आने वाले समय में सीमांचल को अलग राज्य बनाने को लेकर डिमांड करुंगा. उन्होंने रुपौली विधानसभा पर भी तंज कसते हुए कहा कि सिर्फ प्रधानमंत्री ही बचे उन्हें भी इस चुनाव में प्रचार के लिए आ जाना चाहिए था.

वहीं, रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर पप्पू यादव ने बड़ा ऐलान कर दिया. वह राजद प्रत्याशी बीमा भारती का समर्थन करेंगे. यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि ये वहीं बीमा भारती हैं, जिनके खिलाफ लोकसभा चुनाव जीतकर पप्पू यादव लोकसभा पहुंचे हैं. 8 जुलाई, 2024 दिन सोमवार को उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी बीमा भारती को समर्थन देने की घोषणा की. 

यह भी पढ़ें: पप्पू यादव ने कर दिया बड़ा खेला, जिसके खिलाफ जीते अब उसी को जिताने की कर रहे अपील

बता दें कि 30 जून, 2024 को बीमा भारती ने पप्पू यादव से मिलकर विधानसभा उपचुनाव में उनका समर्थन मांगा था. समर्थन का ऐलान करते वक्त पप्पू यादव ने कहा कि उनकी विचारधारा हमेशा कांग्रेस की विचारधारा से मेल खाती है और उम्मीदवार कोई भी हो, कांग्रेस के समान विचारधारा वाले प्रत्याशियों का वह समर्थन करेंगे.

रिपोर्ट: रवि कुमार

Trending news