Araria News: अररिया में BJP नेता की संदिग्ध मौत से हड़कंप, पड़ोसी के घर में मिला शव, हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2322391

Araria News: अररिया में BJP नेता की संदिग्ध मौत से हड़कंप, पड़ोसी के घर में मिला शव, हत्या की आशंका

Araria News: मृतक के घर पर बीजेपी नेताओं का तांता लगा हुआ है. पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि हर एंगल से जांच की जा रही है. अगर हत्या का मामला सामने आया तो दोषियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Araria News: बिहार के अररिया से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा का संदिग्ध शव मिलने से हड़कंप मच गया. बीजेपी नेता का शव पड़ोसी के घर से मिला है. मृतक बीजेपी नेता मूल रूप से जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. वो लंबे समय से अररिया में ही रह रहे थे और बीजेपी की जिला कार्य समिति का हिस्सा थे. उनके पिता अररिया कॉलेज के रिटायर प्रोफेसर हैं. ये समाचार सुनते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

जानकारी के मुताबिक, शव के नाक और मुंह से खून निकल रहा है. हालांकि, शव पर चाकू या गोली के निशान नहीं हैं. परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी अमित रंजन का कहना है कि हर एंगल से जांच की जा रही है. अगर हत्या का मामला सामने आया तो दोषियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी. उन्होंने बताया कि शव मिलने की सूचना पर ही घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक की टीम पहुंची है और सबूत जुटा रही है.

ये भी पढ़ें- Kaimur News: कैमूर से अगवा बच्चे का नहीं चला पता, 20 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

मृतक के परिजनों ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. एसपी अमित रंजन घटनास्थल के आसपास रहने वालों से भी पूछताछ की गई है. पुलिस हर एंगल से पड़ताल कर रही है. मौत का कारण समझने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा. उन्होंने कहा कि वैज्ञानिक अनुसंधान से मिले साक्ष्य के आधार पर जो भी शामिल मिलेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.  

TAGS

Trending news