Spain Bus Accident: स्पेन में बड़ा हादसा; नदी में बस गिरने से 6 लोगों की मौत
Advertisement

Spain Bus Accident: स्पेन में बड़ा हादसा; नदी में बस गिरने से 6 लोगों की मौत

Spain Bus Accident: उत्तर-पश्चिमी स्पेन से दर्दनाक हादसे की ख़बर सामने आई है. समाचार एजेंसी रायटर के मुताबिक, उत्तर-पश्चिमी स्पेन में एक बस पुल से नदी में गिर गई, इस हादसे में 6 लोगों की जान चली गई और 2 लोग शदीद तौर पर ज़ख़्मी हो गए हैं.

Spain Bus Accident: स्पेन में बड़ा हादसा; नदी में बस गिरने से 6 लोगों की मौत

Spain Bus Accident: उत्तर-पश्चिमी स्पेन से दर्दनाक हादसे की ख़बर सामने आई है. समाचार एजेंसी रायटर के मुताबिक, उत्तर-पश्चिमी स्पेन में एक बस पुल से नदी में गिर गई, इस हादसे में 6 लोगों की जान चली गई और 2 लोग शदीद तौर पर ज़ख़्मी हो गए हैं. इमरजेंसी सर्विस ने रविवार को हादसे की जानकारी दी. आपातकालीन सेवाओं के कर्मचारियों के मुताबिक़, हादसे में ज़ख़्मी हुए दोनों लोगों को रस्सी की सगायता से नदी से बाहर निकाला गया है. साथ ही उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाख़िल करा दिया गया है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने न्यूज़ एजेंसी को बताया कि ड्राइवर समेत कई चीज़ों की जांच की गई है.

बस को नदी से निकाला बाहर
मौक़े पर काम कर रहे अधिकारियों ने बताया कि लोगों को रस्सी से बांधकर नदी से बाहर निकाला गया. इसके बाद सभी ज़ख़्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में दाख़िल कर दिया गया है. पुलिस इस एंगल से ही तफ्तीश कर रही है कि कहीं ड्राइवर ने कोई नशीली चीज़, शराब या ड्रग्स का सेवन तो नहीं किया था जिसकी वजह से यह हादसा पेश आया. ख़बरों के मुताबिक़ अब लेरेज नदी में सर्च ऑपरेशन और बचाव मुहिम का काम ख़त्म हो गया है. नदी में गिरी बस को भी बाहर निकाल लिया गया है.ज़ख़्मी का इलाज जारी है.

शवों को निकालने में हुई परेशानी 
सर्च ऑपरेशन और बचाव मुहिम के दौरान रेस्क्यू टीम को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा. तेज़ बारिश और नदी के बहाव की वजह से मृतकों की लाशों को बाहर निकालने में बचाव टीम को काफ़ी मुश्किलात का सामना करना पड़ा.  बता दे कि बस में बैठे मुसाफ़िर शनिवार की रात लुगो और विगो शहर के बीच यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे के बाद बस नदी में गिर गई और उसमें पानी भर गया. हादसे में बस में सवार 6 लोगों की मौत हो गई.

Watch Live TV

Trending news