पाकिस्तान: ट्रेन में बड़ा धमाका, दो लोगों की मौत तीन अन्य घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1574067

पाकिस्तान: ट्रेन में बड़ा धमाका, दो लोगों की मौत तीन अन्य घायल

Pakistan Train Blast: आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहे पाकिस्तान की एक ट्रेन में धमाका हुआ है. हादसे में 2 लोग मारे गए हैं जबकि 4 अन्य जख्मी हो गए हैं.

 

पाकिस्तान: ट्रेन में बड़ा धमाका, दो लोगों की मौत तीन अन्य घायल

Pakistan Train Blast: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक ट्रेन में धमाका हो गया है. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 4 लोग शदीद जख्मी हो गए हैं. धमाका जुमेरात की सुबह हुआ. हादसा जाफर एक्सप्रेस में हुआ जो क्वेटा से पेशावर के दरमियान चलती है.

ट्रेन के चौथे डब्बे में एक सिलिंडर फट गया जिसकी वजह से ये हादसा पेश आया था. ट्रेन में चिचावटनी के पास सिलिंडर फटा. ट्रेन पंजाब से पेशावर जा रही थी. पाकिस्तान रेलवे के स्पीकर बाबर अली के मुताबिक "एक यात्री ने अपने सामान में रसोई गैस छिपा कर बाथरूम में रखा, जो बाद में फट गया." पुलिस और बचावकर्मी बम स्क्वाड टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया है.

इससे पहले पाकिस्तान के पेशावर की एक मस्जिद में बड़ा धमाका हुआ था. इसमें तकरीबन 100 लोगों की मौत हो गई थी. इस धमाके पर पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियों ने सरकार को घेरा था. 

यह भी पढ़ें: गांजा पीने के लिए निकली नौकरी, 88 लाख रुपये है सालाना पैकेज

पाकिस्तान पिछले कई महीनों से आर्थिक दौर से गुजर रहा है. यहां मंदी का दौर है. यहां खाने पीने और जरूरत की चीजें बहुत मुश्किल से मिल पा रही हैं. ऐसे में पाकिस्तान में धमाके पाकिस्तान के लोगों के लिए और परेशानी पैदा करने वाला है.

हाल ही में पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने कहा था कि "हमने मुजाहिद बनाए थे लेकिन वो आतंकी बन गए." उन्होंने पिछली सरकारों पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि पाकिस्तान में आतंकवाद को पनपने देने के लिए पिछली सरकारें जिम्मेदार हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news