अपने साथी मुलाजिमों से था नाराज, शख्स ने तीन लोगों पर चलाई गोली, एक की मौत
Advertisement

अपने साथी मुलाजिमों से था नाराज, शख्स ने तीन लोगों पर चलाई गोली, एक की मौत

One Died in Iran Firing: ईरान के कोहगिलुयेह इलाके में बीते कल गोलीबारी की एक घटना हुई जिसमें तीन लोग शदीद जख्मी हो गए. बताया जाता है कि एक तेल कंपनी में एक मुलाजिम से झड़प हुई. उसके बाद नाराज मुलाजिम ने तीन लोगों पर गोली चला दी.

अपने साथी मुलाजिमों से था नाराज, शख्स ने तीन लोगों पर चलाई गोली, एक की मौत

One Died in Iran Firing: ईरान के दक्षिण-पश्चिमी प्रांत कोहगिलुयेह और बोयर-अहमद में एक तेल और गैस कंपनी में हुई गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई और दो जख्मी हो गए. ईरान की आधिकारिक समाचार एजेंसी IRNA ने यह जानकारी दी.

गछसरन काउंटी में गछसरन तेल और गैस उत्पादक कंपनी के एक कर्मचारी ने हमला किया, जो कंपनी के रासायनिक ऑफिस में घुस गया और दूसरे मुलाजिमों पर गोली चलानी शुरू कर दी.
समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

नैफ्टनलाइन समाचार एजेंसी के अनुसार हमलावर कंपनी में अपने ट्रांफर से दुखी था और उसने अपने प्रबंधकों के साथ झगड़े के बाद हमले को अंजाम दिया. लोकल मीडिया के मुताबिक हमला करने वाले शख्स को कंपनी ने स्सपेंड कर दिया था.

यह भी पढ़ें: PAK: जादू करने के लिए हिंदू महिला का कत्ल, प्राइवेट पार्ट काटे, ब्लेड से उतारी चेहरे की खाल

एक लोकल मीडिया के मुताबिक "गछसरन पुलिस कमांडर ने बताया कि मुल्जिम अरसलान खादेमियां ने हमले में शूटगन का इस्तेमाल किया. मुल्जिम ने हमले में तीन साथियों को जख्मी कर दिया. इसमें से एक अस्पताल ले जाते हुए जख्मों की ताब न ला सका और दम तोड़ दिया." पुलिस ने बताया है कि हमले में ज्यादा जानकारी पुलिस छानबीन के बाद जारी की जाएगी. 

गछसरन काउंटी गछसरन ऑयल फील्ड का गढ़ है. यह देश की दूसरी सबसे बड़ी रिफाइनरी है. इसकी क्षमता 67 बिलियन बैरल तेल की है. शनिवार को जहां  गोलीबारी का मामला पेश आया वह गछसरन फील्ड ऑयल से संबंधित है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news