Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1293291
photoDetails0hindi

Photos: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें तो लोगों याद दिलाया उनका पुराना बयान और मुहर्रम

Pakistani Actress Eshal Fayyaz: एक्टर और एक्ट्रेस की ट्रोलिंग सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं होती, इस चीज का सामना पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के फनकारों को भी करना पड़ता है. पाकिस्तान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस इशल फैयाज को लोगों ने उस वक्त ट्रोल करना शुरू कर दिया उन्होंने जिम सूट में अपनी हॉट तस्वीरें और एक शॉर्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की. 

1/7

हाल ही में इशल फैयाज ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में खिचवाई गई फोटोज़ और एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया. जिसके लिए लोगों ने उनकी तारीफ की तो वहीं अन्य ने उनकी आलोचना भी की.

2/7

एक्ट्रेस के ज़रिए शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो के बाद जहां शोबिज, फैशन और मॉडलिंग की दुनिया से जुड़ी हस्तियों ने उनकी फिटनेस व स्टाइल की तारीफ की वहीं आम लोगों ने भी उनकी खूबसूरती की तारीफ की. 

3/7

हालांकि कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की और उन्हें मुहर्रम के महीने के बारे में सोचना सिखाया और उनकी तस्वीरों को बोल्ड बताकर उन्हें शर्मसार करने की कोशिश की. कुछ यूजर्स ने उनके स्टाइल को पाकिस्तानी समाज के खिलाफ बताया और उन्हें बोल्ड कपड़े न पहनने और अपने साइज को फ्लॉन्ट न करने की सलाह दी.

4/7

कुछ फैंस ने उन्हें पुराने इंटरव्यू में उनके ज़रिए की गई बातों की याद दिला दी कि उन्होंने कहा था, वह बोल्ड कपड़े नहीं पहनती हैं, तो यह किस तरह के कपड़े हैं? एक्ट्रेस ने तस्वीरों की सराहना करने वाले लोगों के कमेंट्स का जवाब दिया और उन्हें धन्यवाद दिया और आलोचकों को तीखे जवाब भी दिए.

5/7

एक फैन ने उन्हें कमेंट करते हुए कहा कि बदन की नुमाइश करने की बजाय अपनी कला का प्रदर्शन करें तो बेहतर होगा. वहीं एक शख्स के कमेंट पर एक्ट्रेस ने जवाब में लिखा कि 'उनका इंस्टाग्राम, उनकी पसंद, अगर उन्हें ऐसी कोई समस्या है, तो उन्हें उनकी तस्वीरें नहीं देखनी चाहिए'.

6/7

ईशल फैयाज ने जवाब में आगे लिखा कि उनकी तस्वीरों में कोई बुराई नहीं है, वे आम तस्वीरें हैं जबकि उन्हें देखने वाले के दिमाग और जहन में गंदगी भरी है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस इस तरह के लोगों से उन्हें अनफॉलो करने तक को कह डाला.

7/7

हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों की प्राइवेसी को बदल दिया और कमेंट सेक्शन बंद कर दिया, लेकिन लोगों ने उनके कमेंट्स के स्क्रीनशॉट लिए हुए थे. जो अब खूब वायरल हो रहा हैं.