Advertisement
photoDetails0hindi

PHOTOS: भोजपुरी बोल्ड एक्ट्रेस सबा खान ने किया निकाह, इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

Bhojpuri Actress Saba Khan Wedding: भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान ने शादी कर ली है. जो पिछले दिनों इस वजह से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी थी कि उन्होंने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. दरअसल सबा खान ने अचानक अपने सभी बोल्ड और हॉट वीडियो/फोटोज डिलीज कर दिए थे. साथ ही हिजाब वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. हाल ही में सबा खान ने एक और तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो निकाह के लिबास में नजर आ रही हैं. 

Saba Khan Bhojpuri Actress

1/6
Saba Khan Bhojpuri Actress

भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान ने किस से निकाह किया है ये इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हेंडल से सिर्फ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने अल्हमदुलिल्लाह लिखा है. 

Saba Khan Nikah

2/6
Saba Khan Nikah

सबा खान के ज़रिए शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने हरे रंग का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है. जिसके बॉर्डर पर लिखा हुआ है,"कुबूल है, कुबूल है, कुबूल है."

Saba Khan Haldi

3/6
Saba Khan Haldi

इसके अलावा उन्होंने अपनी एक वीडियो भी शेयर की थी. जिसमें देखा जा सकता है कि वो हल्दी और मेंहदी दिखा रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को उनके चाहने वालो खूब पसंद कर रहे हैं. 

Saba Khan Wedding Photos

4/6
Saba Khan Wedding Photos

इसके अलावा सबा खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज भी लगाई हुई हैं. जिनमें वो शादी से पहली की तैयारियां करती दिखाई दे रही हैं. 

Saba Khan Instagram

5/6
Saba Khan Instagram

सबा खान की एक स्टोरी में लिखा हुआ है,"और मेरे रब ने मेरा हाथ वहां थाम लिया जहां मुझे लगता था मैं संभल नहीं पाऊंगी." सबा खान की एक और स्टोरी में लिखा हुआ है,"या रब मुझे उन गुनाहों से दूर रख जिनकी वजह से तू मुझसे दूर है, आमीन"

Bold Actress Saba Khan

6/6
Bold Actress Saba Khan

बता दें कि सबा खान ने कई भोजपुरी फिल्मों, एल्बम्स और विज्ञापनों में काम किया है और अपनी ब्लोडनेस के लिए जानी जाती हैं. सबा एक मुस्लिम परिवार से संबंध रखती हैं. मुस्लिम परिवार से संबंध रखने और बोल्ड वीडियोज की वजह से उन्हें कई बार विरोध का सामना करना पड़ा है. लेकिन अचानक उनके अंदर आए बदलाव ने सभी को हैरान कर दिया है.