गाना गाते-गाते स्टेज पर 'गिरे' खेसारी लाल यादव, रोते-रोते अक्षरा सिंह ने उठाया, देखिए
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1230937

गाना गाते-गाते स्टेज पर 'गिरे' खेसारी लाल यादव, रोते-रोते अक्षरा सिंह ने उठाया, देखिए

Khesari Lal Yadav and Akshra Singh: अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले खेसारी लाल यादव का एक पुराना वीडियो शायद आपने देखा है या नहीं, अगर नहीं देखा है तो जरूर देखिए. क्योंकि इस वीडियो में खेसारी लाल यादव इतना भावुक गाना गाते हैं कि गिर भी जाते हैं. जिसके बाद भावुक अक्षरा सिंह उन्हें सहारा देती है. 

File PHOTO

Khesari Lal Yadav & Akshra Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कामयाब सुपर स्टार्स में गिने जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. अपने फैंस के दिलों अपनी बेहतरीन एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग की बदौलत राज करने वाले खेसारी लाल यादव का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी भावुक हो सकते हैं. क्योंकि उनके साथ स्टेज पर खड़ी खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की आंखों से भी आंसू बहने लगे. 

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह वीडियो हालांकि काफी पुराना है लेकिन आज भी लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह एक स्टेज पर खड़े हुए हैं और उनके सामने भारी तादाद में लोग मौजूद हैं. इस दौरान खेसारी एक ऐसी कहानी छेड़ देते हैं जिसे सुनकर वहां मौजूद लोगों के अलावा वीडियो देखने वालों को भी रोने पर मजबूर कर दिया था. 

यह भी देखिए:
कौन है यह क्रिकेटर जो बीच ग्राउंड में कर रहा है Sidhu Moose wala का सिग्नेचर स्टेप

खेसारी लाल यादव इस दौरान बताते हैं,"एक लड़का एक लड़की से बहुत प्यार करता है. इतना कि शायद वो दुनिया में उतना किसी से प्यार ही नहीं करता. यहां तक कि लड़के को उसके पिता से भी पिटाई लग जाती है." खेसारी आगे बताते हैं कि जब तीन दिन बाद लड़की उसको मिली तो बोला तुम्हें पता है कि तुम्हारे चक्कर में हम कितना परेशान रहे. इसके बाद लड़की कहती है कि तुम्हें पता है कि मेरी शादी तय हो गई. लड़के ने कहा कि अच्छा, क्या यह खुशखबरी देने के लिए मुझे यहां आई.  

इसके बाद वो गाने का आगाज़ करते हैं. साथ ही इतने भावुक हो जाते हैं कि वो स्टेज पर जान बूझकर गिर जाते हैं. फिर उन्हें अक्षरा सिंह वहां उठाती हैं. यह वीडियो साल 2018 का है, जिसको अब तक 52 मिलियन बार देखा जा चुका है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news