Video: चिड़ियों ने घेर कर सांप को सिखाया सबक, वायरल हो रहा अद्भुत वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1654967

Video: चिड़ियों ने घेर कर सांप को सिखाया सबक, वायरल हो रहा अद्भुत वीडियो

Sanp Ka Video: सांप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कई चिड़ियाएं घेर कर सांप को मार रही हैं.

Video: चिड़ियों ने घेर कर सांप को सिखाया सबक, वायरल हो रहा अद्भुत वीडियो

Sanp Ka Video: इंसानों में जैसे गुस्सा होता है, दुश्मन होते हैं, एक दूसरे से रंजिश होती है उसी तरह से जानवरों में भी होता है. इसे इस वीडियो में देखा जा सकता है. इसी से मिलता जुलता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सांप और चिड़िया का है. इसमें कईं चिड़ियाएं मिल कर सांप को मार रही हैं. 

सांप का वीडियो देखें

सांप का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ चिड़ियाओं ने सांप को चाों तरफ से घेरा हुआ है. इनमें से सभी चिड़िया एक-एक करके सांप को अपनी चोंच से मार रही हैं.  सांप भी इन चिड़ियों पर हमला करने की कोशिश करता है लेकिन वह नाकाम होता है. चिड़िया कई बार सांप की पूंछ पकड़ कर पीछे करती हैं तो कई बार उसके मुंह पर हमला करती हैं. बेचारा सांप उन चिड़ियों का कुछ नहीं कर पाता है. इसे आप वीडियो में देख सकते हैं. 

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

वीडियो को Latest Sightings नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो 10 महीने पुराना है लेकिन इस पर 3 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो पर कई यूजर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में फिगर किया फ्लॉन्ट; मच गया हंगामा

यूजर कर रहे मजेदार कमेंट

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "जानवरों की दुनिया का अब तक का सबसे बढ़िया हमला. यह बुहत ही कम होता है." एक दूसरे ने लिखा है कि "यह बहुत ही हैरतअंगेज है. चिड़ियों को कैसे पता है कि सांप में जहर होता है." एक और यूजर ने लिखा है कि "सबसे ज्यादा हैरत की बात यह है कि चिड़ियां दो अलग-अलग प्रजाति की हैं लेकिन वह आपम में मिल कर सांप पर हमला कर रही हैं."

इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news