Akshara Singh के साथ फैंस ने स्टेज की पर बदतमीजी, तुरंत लाइव शो छोड़कर भागी एक्ट्रेस
Advertisement

Akshara Singh के साथ फैंस ने स्टेज की पर बदतमीजी, तुरंत लाइव शो छोड़कर भागी एक्ट्रेस

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैंस की बदतमीजी के बाद स्टेड छोड़कर चली जाती हैं. 

File PHOTO

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार की जाने वाले अक्षरा सिंह किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. आए रोज़ वो अपने गानों की वजह से चर्चा में बनी रहती है. तो कभी अपने नटखट अंदाज़ में बनाए गए रील्स के चलते फैंस का दिल जीत लेती हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में शुमार की जाती हैं, जिन्हें सख्त मेहनत कर बहुत जल्द एक बड़ा मकाम हासिल कर लिया. ,

हाल ही में अक्षरा सिंह की चर्चा उनका कोई गाना या फिर रील्स नहीं है बल्कि उनका एक वीडियो है जिसमें वो एक लाइव शो कर रही हैं और अचानक छोड़कर चली जाती हैं. उनके शो छोड़कर जाने की वजह फैंस की बदतमीजी बताई जा रही है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा सकता है कि अक्षरा सिंह ने ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी हुई है और हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनके हाथ में माइक है और वो उसमें कुछ बोल रही हैं. 

वीडियो में देखा सकता है कि अक्षरा सिंह जैसे ही स्टेज पर आगे बढ़ती हैं तो दर्शकों में से तो एक शख्स भी स्टेज पर चढ़ जाता है. हालांकि अक्षरा सिंह इसको बिल्कुल नॉर्मल लेती हैं. लेकिन उनकी हद तब पार हो जाती है तब वो शख्स अक्षरा सिंह के ऊपर नोट उड़ाने लगता है. बस फिर क्या था, अक्षरा सिंह तुरंत पीछो मुड़ती हैं और माइक छोड़कर वहां से चली जाती हैं. वीडियो कब का है, कहां का है इसका पता नहीं चल सका. 

अक्षरा सिंह के इस रवैये की कुछ लोग बहुत तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनके खिलाफ बोल रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि अक्षरा के इस रवैये को बिल्कुल ठीक करार दिया और कहा कि यह आत्म सम्मान है. इसके अलावा कुछ लोगों ने कहा कि ये किस वजह से इतना एटीट्यूड दिखा रही हैं. 

इसी शो का एक और वीडियो है, जिसमें अक्षरा सिंह कह रही हैं कि शो शुरू होने से पहले मैं आपको बता देना चाहती हूं कि कोई भी शख्स स्टेज पर आकर पैसों का अपमान ना करे. हम और आप सब लोग पैसों के लिए काम करते हैं. उसके साथ ऐसा नहीं करना चाहिए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news