वाइफ स्वैपिंग का मामला! अमीर बनने की लालच में बॉस के साथ सोने को मजबूर कर रहा था पति
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1586914

वाइफ स्वैपिंग का मामला! अमीर बनने की लालच में बॉस के साथ सोने को मजबूर कर रहा था पति

Wife Swapping: इंदौर से एक हैवानियत का मामला सामने आया है. यहां एक पति अपनी बीवी पर बॉस के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था.

वाइफ स्वैपिंग का मामला! अमीर बनने की लालच में बॉस के साथ सोने को मजबूर कर रहा था पति

Wife Swapping: इंदौर की जिला कोर्ट में हाल ही में एक अर्जी दायर की गई है जिसमें एक शादीशुदा औरत ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिला कोर्ट ने इसे मंजूर कर लिया है. अर्जी में इल्जाम लगाया गया है कि औरत ने अपने पति पर इल्जाम लगाया है कि उसका पति उस पर उसके दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था.

औरत की शादी पुणे से ताल्लुक रखने वाले अमित छाबड़ा से हुई है. इल्जाम है कि पति कुछ गलत दोस्तों के साथ रहने लगा उसके बाद वह अपनी बीवी पर दोस्तों और अपने मालिक के साथ यौन संबनंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा. यहां तक कि देवर भी अपनी भाभी से बीवी जैसा सलूक करते हुए उसे बुरी नियत से छूने लगा. जिसकी वजह से औरत दिमागी तौर से परेशान रहने लगी.

यह भी पढ़ें: आतंकी ट्रेनिंग के लिए कश्मीर से पाकिस्तान जाने का था प्लान, पुलिस ने पहले ही पकड़ा

औरत का इल्जाम है कि उसके देवर ने उसकी 12 साल की बेटी के सामने कई बार गलत तरीके से छुआ और अश्लील हरकत की. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई. औरत ने परेशान होकर हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इसके बावजूद उसके ससुराल वाले उसे अलग तरह से परेशान करने लगे.

पिछले साल अगस्त में पीड़ित औरत अपने घर इंदौर चली गई. वह वहां आराम से रहने लगी. औरत ने अपनी आप बीती घर वालों को बताई और पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने औरत और उसके पति को अपने पास बुलाया. दोनों को समझा कर मामले का समझौता कराया. दोनों से दोबारा ऐसी गलती न करने की हिदायत दी.

पति ने पुलिस को लिख कर यह आश्वासन दिया कि वह अपनी बीवी को परेशान नहीं करेगा. लेकिन कुछ ही दिन बाद दोनों के दरमियान फिर से दिक्कतें शुरू हो गईं. इसके बाद औरत ने परेशना होकर जिला अदालत में केस दर्ज कराया. फिलहाल औरत के देवर और सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news