West Bengal में एक और मॉब लिंचिंग का मामला, पीड़ित महिला ने की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2319130

West Bengal में एक और मॉब लिंचिंग का मामला, पीड़ित महिला ने की आत्महत्या

West Bengal Mob Lynching: वेस्ट बंगाल से एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला की एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में पिटाई की गई और फिर उस महिला ने आत्महत्या कर ली.

West Bengal में एक और मॉब लिंचिंग का मामला, पीड़ित महिला ने की आत्महत्या

West Bengal Mob Lynching: समाचार एजेंसी पीटीआई ने मंगलवार को पुलिस के हवाले से बताया कि पश्चिम बंगाल में एक और महिला ने कथित एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर लोगों के एक समूह द्वारा पीटे जाने के बाद आत्महत्या कर ली. यह घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में हुई घटना के बाद हुई है. जहां अवैध संबंध के शक में एक जोड़े को बेरहमी से पीटा गया था.

क्या औ कहां का है मामला?

ताजा घटना जलपाईगुड़ी जिले में हुई और पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, आरोप है कि महिला का एक युवक के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था और वह 10 दिनों से अपने घर से लापता थी. उसकी अनुपस्थिति के दौरान, उसके पति ने न्यू जलपाईगुड़ी पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. 

कीटनाशक पी के कर ली आत्महत्या

सोमवार को जब वह वापस लौटी तो स्थानीय महिलाओं ने उसके चरित्र पर सवाल उठाते हुए सार्वजनिक रूप से उसके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट की. जब उसके पति ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट की गई. शिकायत के अनुसार, अपमान सहन न कर पाने के कारण महिला ने सोमवार देर रात कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली.

महिला के पति ने बताया कि पंचायत प्रमुख और टीएमसी नेता मालती रॉय ने अपने पति शंकर रॉय के साथ मिलकर उनकी पत्नी को एक मीटिंग में बुलाया था. जब वे पहुंचे तो रॉय के समर्थकों ने कथित तौर पर उन पर और उनकी पत्नी पर हमला कर दिया. मालती और शंकर रॉय ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने कंगारू कोर्ट नहीं लगाया था.

शंकर रॉय ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि दंपत्ति पुलिस में शिकायत दर्ज कराना चाहते थे, लेकिन उन्होंने पंचायत में जाने का फैसला किया. उन्होंने बताया कि महिला पहले भी किसी दूसरे व्यक्ति के साथ भाग चुकी थी, जिसके कारण उनके पड़ोसियों ने उसे पीटा होगा. उन्होंने दावा किया कि वे घटना के दौरान मौजूद नहीं थे और बैठक शुरू होने के समय ही वहां पहुंचे थे. उन्होंने आगे बताया कि महिला ने शौचालय जाने का बहाना बनाया और बाद में उन्हें पता चला कि उसने एसिड पी लिया.

Trending news