Virat Kohli Fined: विराट कोहली पर लगी पेनल्टी, ये हरकत करने पर कटेगी 10% फीस
Advertisement

Virat Kohli Fined: विराट कोहली पर लगी पेनल्टी, ये हरकत करने पर कटेगी 10% फीस

Virat Kohli Fined: विराट कोहली पर फाइन लगाया गया है. उन्होंने शिवम दुबे की बैटिंग के दौरान कुछ ऐसी हरकत की थी जिसकी वजह से उनकी फीस से 10 फीसद काटा जाएगा.

Virat Kohli Fined: विराट कोहली पर लगी पेनल्टी, ये हरकत करने पर कटेगी 10% फीस

Virat Kohli Fined: आरसीबी और विराट कोहली बुरे दौर से जूझ रहे हैं. आरसीबी ने पंच मैचों में से केवल 2 मैच जीते हैं वहीं तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अब रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें विराट कोबली पर फाइन लगाया गया है. ये फाइल सीएसके के खिलाफ मैच के दौरान लगाया गया है. जानकारी के अनुसार उनकी फीस से 10 फीसद काटा जाएगा. आईपीएल ने अपने एक बयान में कहा है कि आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट को तोड़ने पर विराट कोहली ने फाइन को कुबूल किया है.

विराट कोहली पर लगा फाइन

विराट कोहली पर उनकी फीस का 10 फीसत का फाइन लगया गया है. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल के एक नियम के तोड़ा है जिसकी वजह से ये फैसला लिया है. ये मैच बैंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा था. रिपोर्ट्स के अनुसार उनपर शिवम दूबे के प्रति आक्रमक रवैये को लेकर फाइन लगाया गया है. इस मैच में शिवम दुबे ने 27 गेंदों में 52 रन जड़े जिसमें 5 छक्के शामिल थे. 

मैच के दौरान ग्लैन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस ने आरसीबी की डूबती नैया को बचाया और अर्धशतक जड़े. फिलहाल आरसीबी  सातवे स्थान पर है. अगर टीम को इस सीजन में सही स्थिती में पहुंचना है तो कई मैच जीतने होंगे. वहीं विराट कोहली का लगातार गिरता प्रदर्शन भी टीम के लिए फिक्र का बायस बना हुए है. टीम में सबसे ज्यादा रन ग्लैन मैक्सवेल ने बनाए.

चेन्नई सुपर किंग्स का ऐसा रहा प्रदर्शन

वहीं बात करें सीएसके की पारी की तो वह काफी अच्छी रही. कोनवे ने 45 गेंदों में 83 रन बनाए वहीं शिवम दूबे ने 27 गेंदों में 52 और अजिंक्या रहाणे ने 20 गेंदो में 37 रन जड़े.

Trending news