साइकिल चला रहे गोरिल्ला का ये वीडियो आपका दिन बना देगा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1216222

साइकिल चला रहे गोरिल्ला का ये वीडियो आपका दिन बना देगा

सोशल मीडिया का जमाना है औऱ लोग हर संभव कोशिश करते हैं खूद को वायरल करने की, लेकिन कभी कभी ऐसा भी होता है कि लोगों को पता भी नहीं चलता और कोई और उसे वायरल कर देता है. ऐसे लाखों वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिसे अनजाने में अपलोड कर दिया गया था लेकिन धीरे धीरे वह वायरल हो गए.

साइकिल चला रहे गोरिल्ला का ये वीडियो आपका दिन बना देगा

New Delhi: यूं तो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता है, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जो आपका दिन बना देगा. दरअसल पिछले कुछ दिन से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर साइकिल चलाते हुए एक गोरिल्ला का तेजी से वायरल हों रहा है. इस वीडियो में एक गोरिल्ला साइकिल चलाते हुए दिख रहा है, लेकिन गोल घूमने के समय वह नीचे गिर जाता है और गुस्से में साइकिल उठाकर खुद से दूर फेंक देता है. आसिफ पटेल नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को कू, "गोरिल्ला भी साइकिल चलाता है और धड़ाम से गिर जाता है."

 

fallback

इस वायरल वीडियो को देखने वालों की संख्या लाखों में पहुंच गई है. पिछले रोज ईंट भट्टे पर काम करने वाले एक मजदूर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें यूजर्स के एक से बढ़कर एक कमेंट्स देखने को मिले थे. कुछ ऐसा ही मामला वर्कआउट वाली भाभी का है, और वीडियो को लेकर लोगों के अंतर अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है. लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और महिला के इस कारनामे की प्रशंसा कर रहे हैं.

Zee Salaam Video: 

 

Trending news