Sheezan Khan Bail: तुनिषा सुसाइड मामले में आरोपी शीजान को बेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1595968

Sheezan Khan Bail: तुनिषा सुसाइड मामले में आरोपी शीजान को बेल

Sheezan Khan Bail: तुनिषा सुसाइड मामले में आरोपी शीजान खान को बेल मिल गई है. कोर्ट ने 1 लाख के बोन्ड के बाद बेल दी है और एक्टर शीजान खान का पासपोर्ट जमा कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर

Sheezan Khan Bail: तुनिषा सुसाइड मामले में आरोपी शीजान को बेल

Sheezan Khan Bail: तुनिषा सुसाइड केस में आरोपी शीजान खान को बेल मिल गई है. महाराष्ट्र का एक कोर्ट ने एक लाख के मुचलके के साथ शीजान को  बेल दी है. न्यूज एजेंसी के अनुसार एक्टर का पासपोर्ट पुलिस के पास रखा गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें शीजान को पिछले साल दिसंबर के महीने में गिरफ्तार किया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार शीजान और तुनिषा रिलेशनशिप में थे, ब्रेकअप के बाद तुनिषा ने आत्महत्या कर ली.

सेट के टॉयलेट में मिली थी डेड बॉडी

आपको जानकारी के लिए बता दें तुनिषा अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थी. रिपोर्ट के अनुसार मरने से कुछ वक्त पहले तुनिषा ने सुसाइज से पहले शीजान से बात की थी. जब वह शॉट लेने नहीं आई को साथियों ने दरवाजा तोड़ा जहां उसकी डेड बॉडी मिली. पुलिस ने 24 दिसंबर को शीजान को इंडियन पीनल कोड के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

शीजान को तुनिषा के आत्महत्या करने के एक दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया. मृत एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा ने शीजान के खिलाफ उकसाने को लेकर केस दर्ज कराया था. तुनिशा और शीज़ान कथित तौर पर पिछले साल कुछ समय के लिए डेट कर रहे थे, और उनके परिवार का दावा है कि तुनिशा के मृत पाए जाने के कुछ दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था. वसई कोर्ट ने 31 दिसंबर के दिन शीजान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. जिसके बाद शीजान की कस्टडी भी बढ़ी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तुनिषा की मां वनिता ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि वह तुनिषा को पीटता था और उसे इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर कर रहा था. हालांकि, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शीज़ान की बहन फलक नाज़ ने तुनिशा की मां को कहा था कि वह उसे नेगलेक्ट कर रही थीं और उसे (तुनिषा) बचपन का ट्रॉमा था, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में थी.

Trending news