Seema Haider को मौलाना की धमकी, बोला- ऐसा होगा अंजाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1782806

Seema Haider को मौलाना की धमकी, बोला- ऐसा होगा अंजाम

Seema Haider Sachin Love Story: सीमा हैदर को अब एक मौलाना ने धमकी दी है. जिसका कहना है कि इसका खतरनाक अंजाम होने वाला है. आपको जानकारी के लिए बता दें सीमा हैदर नोए़डा में रह रही हैं.

Seema Haider को मौलाना की धमकी, बोला- ऐसा होगा अंजाम

Seema Haider Sachin Love Story: सीमा हैदर और सचिन से आज पूरा भारत वाकिफ हो चुका है. पब्जी गेम से शुरू हुई उनकी लव स्टोरी एक अलग लेवल पर पहुंच चुकी है. सीमा हैदर का कहना है कि वह पाकिस्तान से भारत अपने पति को छोड़ कर सचिन के साथ रहने आई हैं. सीमा के बच्चे भी भी हैं. सीमा बताती हैं कि वह नेपाल के जरिए पाकिस्तान में दाखिल हुईं. हालांकि काफी लोग उनको लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. अब एक मौलाना ने सीमा हैदर को धमकी दी है.

सीमा हैदर को मौलाना की धमकी

सीमा हैदर को मौलाना मियां मिट्ठू ने धमकी दी है. मिट्ठू पाकिस्तान के कई सियासी लीडरान का करीबी माना जाता है. वह अकसर पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलता रहता है. अब सीमा को लेकर मियां मिट्ठू का बयान आया है और इसका अंजाम खतरनाक होने की धमकी दी है.

क्या बोले मौलाना मियां मिट्ठू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिट्ठू का कहना है कि सीमा हैदर को अगर वापस नहीं किया गया तो इसका अंजाम खतरनात हो सकता है. मंदिरों पर हमले किए जााएंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें हाल ही में पाकिस्तान में एक मंदिर पर हमला हुआ था. जिसमें रॉकेट लॉन्चर दागे गए थे. जिसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान भी चलया था. लेकिन इसमें किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुआ है.

पुलिस का कहना था कि इसमें 9 बंदूकधारी शामिल थे. आपको जानकारी के लिए बता दें ये पहली बार नहीं है कि हिंदू धार्मिक स्थल पर पाकिस्तान में हमला हुआ हो. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जहां भीड़ ने मंदिर में घुसकर तोड़-फोड़ की है. पाकिस्तान हमेशा से ऐसी गतिविधियों पर लगाम लगाने में असफल रहा है. इमरान सरकार में भी मंदिरों पर कई हमले हुए थे. जिसमें कई गिरफ्तारियां भी हुई थीं.

Trending news