Sakshi Case Delhi: गिरफ्तार हुआ साक्षी का हत्यारा, 20 बार घोपा था चाकू
Advertisement

Sakshi Case Delhi: गिरफ्तार हुआ साक्षी का हत्यारा, 20 बार घोपा था चाकू

दिल्ली से एक ऐसा मामला सामना आया जिसने सबको हैरान कर दिया. साहिल नाम के एक शख्स ने नाबालिग लड़की साक्षी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Sakshi Case Delhi: गिरफ्तार हुआ साक्षी का हत्यारा, 20 बार घोपा था चाकू

Sakshi Case Delhi: दिल्ली से एक ऐसा मामला सामना आया जिसने सबको हैरान कर दिया. साहिल नाम के एक शख्स ने नाबालिग लड़की साक्षी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है. 

दिल्ली शाहबाद डेरी मर्डर आरोपी गिरफ्तार (Delhi Shahbad Dairy murder)
आधिकारिक जानकारी के अनुसार लड़की ने प्लान किया था कि वह अपने दोस्त के बच्चे की पार्टी में जाएगी. इस दौरान आरोपी ने उसका पीछा किया और चाकू घोप-घोपकर हत्या कर दी. इसके बाद लड़की के सिर पर पत्थर भी दे मारा.

एडिशनल डिप्टी कमिशनल ऑफ पुलिस राजा बानथिया ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया लड़ती को मृत लाया गया और उसका पोस्टमॉर्टम करने के लिए लाया गया है. उसके शरीर पर कई तरह की चोटे हैं. उसे 20 बार से ज्यादा चाकू मारा गया है. आरोपी साहिल की उम्र 20 साल है. उसे पकड़ने के लिए 6 टीमें बनाई गई थीं. उनके माता पिता ने कॉपरेट किया और वह जल्द ही गरिफ्तार हो गया.

इस पूरा मामला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसमें साफ दिख रहा है कि लड़की दीवार के सहारे है और आरोपी बार-बार चाकू घोप रहा है. बीच में एक शख्स इसे रोकने की कोशिश करता है लेकिन नाकाम रहता है. बाकि लोग वहीं खड़े देख रहे हैं. कहा जा रहा है कि लड़की और आरोपी की दोस्ती थी. दोनों के  बीच में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था.

अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है- "दिल्ली में एक नाबालिग लड़की की खुलेआम निर्मम हत्या कर दी गई। यह बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. अपराधी बेखौफ हो गए हैं, पुलिस का कोई डर नहीं है. एलजी साहब, कानून व्यवस्था आपकी जिम्मेदारी है, कुछ कीजिए, दिल्ली के लोगों की सुरक्षा." सर्वोपरि है..."

Trending news