Sakshi Case Delhi Autopsy Report: रिपोर्ट में खुलासा 16 बार मारा चाकू, फिर ब्लंट चीज से फोड़ा सिर
Advertisement

Sakshi Case Delhi Autopsy Report: रिपोर्ट में खुलासा 16 बार मारा चाकू, फिर ब्लंट चीज से फोड़ा सिर

Sakshi Case Delhi Autopsy Report:  दिल्ली के शहबाद डेरी हत्याकांड मामले में ऑटोप्सी रिपोर्ट की शुरूआती जानकारी सामने आई है. जिसमें बड़ा खुलासा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर

Sakshi Case Delhi Autopsy Report: रिपोर्ट में खुलासा 16 बार मारा चाकू, फिर ब्लंट चीज से फोड़ा सिर

Sakshi Case Delhi Autopsy Report: दिल्ली में रविवार की शाम दिल दहलाने वाला मामला सामने आया. जहां एक 16 साल की लड़की की 20 साल के तथाकथित बॉयफ्रेंड ने हत्या कर दी. जिसा वीजियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा था. आरोपी की पहचान साहिल के तौर पर हुई है जो बुलंदशहर के उत्तर प्रदेश का रहना वाला है. इस मामले के बाद अब लड़की की ऑटोप्सी रिपोर्ट सामने आई है. जिसमें खुलासा हुआ है कि उसको 16 बार चाकू घोपा गया था. उसका सर फूट चुका था. हालांकि अभी डिटेल रिपोर्ट आना बाकि है.

दिल्ली की शाहबाद डेरी पर मर्डर (Delhi Shahbad Dairy Murder Case)

आपको जानकारी के लिए बता दें आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. वह एस और फ्रिज के मकेनिक के तौर पर काम करता था. इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. कहा जा रहा है कि आरोपी मर्डर करने के बाद अपने बुआ के चला गया था. डीसीपी (आउटर नोर्थ) रवी कुमार सिंह ने बताया है कि आरोपी शहबाद डेरी पुलिस स्टेशन के पास रहता था.

ऐसा दिया घटना को अंजाम

आधिकारिक सूचना के अनुसार लड़की अपने दोस्त के बेटे की बर्थडे पार्टी अटेंड करने जा ररी थी. इसी दौरान आरोपी ने उसका पीछा किया और चाकू घोपना शुरू कर दिया. ये पूरी घटाना सीसीटीवी पर कैप्चर हो गई. जिसमें साफ तौर पर दिख रहा कि एक लड़का लड़की को बीच रोड पर चाकू घोप रहा है. लेकिन उसे रोकने वाला कोई नहीं है. कई मिनट तक वह इस घटना को अंजा देता रहा, लेकिन कोई उसी नहीं रोक पाया. इसके बाद लड़का पत्थर उठाता है और लड़की के चेहरे पर कई बार मारता है.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी साहिल वहां से भाग जाता है. रिपोर्ट्स के अनुसार वग अपनी मॉसी के घर चला गया था. पुलिस ने आरोपी को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही. आने वाले दिनों में कई अहम जानकारी सामने आ सकती है.

Trending news