Rakesh Tikait Detained: दिल्ली पुलिस ने राकेश टिकैत को हिरासत में क्यों लिया? नेता ने कही यह बड़ी बात
Advertisement

Rakesh Tikait Detained: दिल्ली पुलिस ने राकेश टिकैत को हिरासत में क्यों लिया? नेता ने कही यह बड़ी बात

Rakesh Tikait Detained: किसाना नेता राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जानकारी के अनुसार वह दिल्ली के जंतर मंतर पर बेरोजगारी के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने जा रहे थे.

Rakesh Tikait Detained: दिल्ली पुलिस ने राकेश टिकैत को हिरासत में क्यों लिया? नेता ने कही यह बड़ी बात

Rakesh Tikait Detained: किसान नेता राकेश टिकैत को पुलिस ने रविवार को हिरासत में लिया. जानकारी के अनुसार वह दिल्ली के मधुविहार थाने में हिरासत में हैं. पुलिस राकेश टिकैत से पूछताछ कर रही है. आपको बता दें नेता ने एक वीडियो जारी कर लोगों को जानकारी दी थी कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने राकेश टिकैट को क्यों लिया हिरासत में?

राकेश टिकैत को पुलिस ने एहतियातन हिरासत में लिया है. वह दिल्ली के जंतरमंतर पर बेरोजगारी के खिलाफ विरेध प्रदर्शन में हिस्सा लेने आ रहे थे. उन्होने ट्वीट करते हुए लिळा सरकार के इशारे पर दिल्ली पुलिस काम कर रही है और किसानों की आवाजें दबा रही हैं. ये गिरफ्तारी नई क्रांति लेकर आएगी. यह जद्दोजहद आखरी सांस तक जारी रहेगी, रहेगा. ना रुकेंगे, ना थकेंगे, ना झुकेंगे.

कहां से लिया हिरासत में?

जानकारी के अनुसार राकेश टिकैत जंतर मंतर प्रदर्शन में हिस्सा लेने जा रहे थे. इसी दौरान दिल्ली पुलिस ने उन्हें गाजीपुर बॉर्डर से अरेस्ट कर लिया. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के मधु विहार थाने ले जाया गया. पुलिस उनसे वापस लौटने की बात कर रही है.

आप सरकार ने की निंदा

दिल्ली की आप सरकार ने पुलिस के इस एक्शन की निंदा की है. आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता गोपाल राय ने ट्वीट करते हुए कहा कि किसान नेका राकेश टिकैत बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे थे. लेकिन उन्हें बॉर्डर पर ही रोप दिया गया. यह काफी शर्मनाक काम है.

पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने बताया कि  SKM और अन्य किसान संगठन सोमवार जंतर मंतर पर माहापंचायत करने लाले हैं. जिसको लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है. किसी भी अनहोनी से बचने के लिए शहर के अलग-अलग हिस्सों में पुलिस फोर्स तैनात की जा रही है. ताकि लॉ एंड ऑर्डर मैंटेन किया जा सके.

Trending news