नोट पर लक्ष्मी-गणेश जी की तस्वीर वाले बयान पर प्रकाश राज का तंज़, रुपया गिरने पर कह सकेंगे...
Advertisement

नोट पर लक्ष्मी-गणेश जी की तस्वीर वाले बयान पर प्रकाश राज का तंज़, रुपया गिरने पर कह सकेंगे...

Prakash Raj: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मरकज़ी हुकूमत से भारतीय नोटों पर महात्मा गांधी के साथ ही भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की तस्वीर छापने की अपील की थी. जिसके बाद केजरीवाल तनाज़ों में घिर गए हैं. अब एक्टर प्रकाश राज ने केजरीवाल पर तंज़ किया है. 

नोट पर लक्ष्मी-गणेश जी की तस्वीर वाले बयान पर प्रकाश राज का तंज़, रुपया गिरने पर कह सकेंगे...

Prakash Raj: लीडर अक्सर कुछ ऐसा कह जाते हैं जिसके ज़रिए वह चर्चा की वजह बन जाते हैं. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के कंवीनर अरविंद केजरीवाल के बयान से जुड़ा हुआ है. केजरीवाल के हाल ही में दिए गए बयान की वजह से एक बार फिर बहस शुरू हो गई है. दरअसल केजरीवाल भारतीय करेंसी को लेकर दिए अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं. अरविंद केजरीवाल ने सेंट्रल गवर्नमेंट से एक अनोखी मांग की है. केजरीवाल ने मरकज़ी हुकूमत के सामने ये तजवीज़ रखी कि इंडियन नोटों पर महात्मा गांधी के साथ ही भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की तस्वीर भी छापी जाए.केजरीवाल ने इस तजवीज़ की वजह बताते हुए कहा कि इससे देश की इकोनॉमी में बेहतरी होगी और भगवान का आशीर्वाद भी मिलेगा. 

 

प्रकाश राज ने केजरीवाल पर किया तंज़
वहीं अब दिल्ली के सीएम अपने इस बयान के बाद तनाज़ों में घिरते नज़र आ रहे हैं. अपोज़िशन तो उनके इस बयान पर पहले ही तंज़ कर चुका हैं वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी इस कड़ी में शामिल हो गए हैं. केजरीवाल के बयान पर एक्टर प्रकाश राज हमलावर नज़र आए. प्रकाश राज ने केजरीवाल को निशाना बनाते हुए इंडियन करेंसी वाले उनके बयान को लेकर एक ट्वीट किया. ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें अरविंद केजरीवाल का कार्टून नज़र आ रहा है. कार्टून में केजरीवाल के हाथ में एक किताब नज़र आ रही है, जिस पर मां लक्ष्मी की फोटो बनी हुई है. ट्वीट करते हुए प्रकाश राज ने कैप्शन में लिखा, ‘...और जब रुपया गिरता है, हम कह सकते हैं.

यह भी पढ़ें:हिमाचल प्रदेश इलेक्शन: BJP को मिला 'चायवाला' उम्मीदवार; करोड़ों की है संपत्ति

सीएम ने इंडोनेशिया की दी मिसाल
सीएम केजरीवाल ने कॉन्फ्रेंस में इंडोनेशिया की मिसाल पेश करते हुए कहा था कि ऐसा नहीं है कि किसी देश में ऐसा नहीं हुआ है. इंडोनेशिया के नोट पर भगवान गणेश की तस्वीर लगी है. ऐसे में अगर वहां ऐसा हो सकता है, तो भारत में क्यों नहीं. केजरीवाल ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है इससे किसी को कोई परेशानी होगी. केजरीवाल ने कहा था कि "मैं मरकज़ी हुकूमत और पीएम नरेंद्र मोदी जी से अपील करना चाहता हूं कि हमारे नए नोटों पर महात्मा गांधी के साथ ही गणेश जी और मां लक्ष्मी की तस्वीर भी छापी जाए".

इस तरह की ख़बरो को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news