Telangana: तेलंगाना में विरोधियों पर बरसे PM; कहा कांग्रेस- BRS राज्य की जनता के लिए घातक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1771094

Telangana: तेलंगाना में विरोधियों पर बरसे PM; कहा कांग्रेस- BRS राज्य की जनता के लिए घातक

PM Telangana News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के वारंगल में एक रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान पीएम विरोधियों पर जमकर गरजे. उन्होंने तेलंगाना के लोगों को कांग्रेस और बीआरएस से बचने की सलाह दी.

 

Telangana: तेलंगाना में विरोधियों पर बरसे PM; कहा कांग्रेस- BRS राज्य की जनता के लिए घातक

PM Modi Telangana Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के दौरे पर हैं. पीएम ने राज्य के वारंगल में एक रैली को संबोधित किया. तेलंगाना की जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज मैं एक बीजेपी कार्यकर्ता के तौर पर वारंगल के लोगों के बीच आया हूं.  पीएम ने कहा कि, बीजेपी का लक्ष्य तेलंगाना को विकसित बनाने का है. उन्होंने कहा कि पिछले 9 बरसों में दुनिया में भारत का गौरव बढ़ा है, भारत को लेकर लोगों का नजरिया बदला है. इसका लाभ तेलंगाना की जनता को हुआ, क्योंकि पहले के मुकाबले राज्य में अब ज्यादा निवेश आ रहा है और इससे तेलंगाना की तरक्की के साथ-साथ यहां के युवाओं को रोजगार मिल रहा है.

पीएम ने कांग्रेस- भारत राष्ट्र समिति पर साधा निशाना
पीएम ने अपने संबोधन के दौरान विरोधियों पर जमकर गरजे. उन्होंने तेलंगाना की मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, तेलंगाना की सरकार ने हमेशा केंद्र सरकार को बुरा भला कहा है.  तेलंगाना के आर्थिक विकास से उनका कोई लेना-देना नहीं, सिर्फ राज्य को भ्रष्टाचार में डुबो देना उनका मकसद है. पीएम ने तेलंगाना के सीएम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केसीआर सरकार यानि सबसे भ्रष्ट सरकार, बल्कि अब तो दिल्ली तक इनकी बदउन्वानी के तार फैल गए हैं. पीएम ने कहा कि कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति दोनों ही तेलंगाना के लोगों के लिए नुकसानदेह हैं.

परिवारवाद पर किया तंज
प्रधानमंत्री मोदी ने परिवारवाद पर तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस के भ्रष्टाचार की कहानी किसी से छिपी नहीं है. परिवारवादी BRS का भ्रष्टाचार तेलंगाना के अवाम देख रहे है. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लिए कांग्रेस हो या बीआरएस दोनों ही नुकसान पहुंचाने वाले हैं और इन दोनों ही पार्टियों से तेलंगाना के लोगों को दूरी बनाए रखने की जरूरत है. ये दोनों पार्टियां जनता का नहीं, बल्कि केवल अपना फायदा देखती हैं. पीएम ने कहा, तेलंगाना में भ्रष्टाचार का जो खुल्लम-खुल्ला खेल चल रहा है. इसका सबसे बड़ा नुकसान, यहां के नौजवानों को उठाना पड़ा है. यहां की सरकार ने सरकारी नौकरियों को अपने लीडरों की तिजोरियां भरने का जरिया बना लिया है. उन्हें सिर्फ अपनी तिजोरियां भरनी की चिंता है.

Watch Live TV

Trending news