Noida News: नोएडा के वॉटर पार्क में शख्स की मौत, स्लाइड का कर रहा था इस्तेमाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2194145

Noida News: नोएडा के वॉटर पार्क में शख्स की मौत, स्लाइड का कर रहा था इस्तेमाल

Noida Water Park News​: नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स की वॉटर पार्क में मौत हो गई. यह शख्स दिल्ली का रहने वाला था. मामले की जांच की जा रही है. 

Noida News: नोएडा के वॉटर पार्क में शख्स की मौत, स्लाइड का कर रहा था इस्तेमाल

Noida Mall Tragedy: नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां ग्रेट इंडिया प्लेस मॉल में वॉटर पार्क में स्लाइड का इस्तेमाल करने के बाद रविवार को एक 25 साल के शख्स की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, स्लाइड का इस्तेमाल करने के बाद सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत के बाद धनंजय माहेश्वरी गिर गए और उनकी मौत हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉल अथॉरिटी धनंजय को कैलाश अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.v

दोस्तों के साथ मस्ती करने गया था धनंजय

बता दें, धनंजय अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने आया था. इसी दौरान यह हादसा हुआ. दिल्ली के आदर्श नगर निवासी धनंजय के पिता संजय माहेश्वरी ने कहा कि उनका बेटा अपने चार दोस्तों के साथ घर से निकला था. दोस्तों ने बताया कि स्लाइड का इस्तेमाल करने के बाद धनंजय ने सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत की और वह कुछ देर के लिए बैठ गए. कुछ सेकेंड में ही वह वहां गिर गया और उसे अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस मौके पर पहुंची

सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल और मॉल पहुंची और घटना की जांच शुरू की. धनंजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. नोएडा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त परवीन कुमार ने कहा कि उन्होंने वाटर पार्क के मैनेजमेंट और धनंजय के परिवार से बात की है. इसके अलावा वाटर पार्क के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं और मामले की जांच चल रही है.

Trending news