Manipur Violence: मणिपुर वायरल वीडियो पर जारी है हंगामा; NCW ने उठाया सख़्त क़दम, PM ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1788106

Manipur Violence: मणिपुर वायरल वीडियो पर जारी है हंगामा; NCW ने उठाया सख़्त क़दम, PM ने कही ये बात

Manipur Viral Video: मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई वारदात का वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने हंगामे पर बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है. संसद में भी इस मामले की गूंज सुनाई दी. मानसून सेशन के दौरान अपोजिशन ने जमकर हंगामा किया.

Manipur Violence: मणिपुर वायरल वीडियो पर जारी है हंगामा; NCW ने उठाया सख़्त क़दम, PM ने कही ये बात

Manipur News: मणिपुर में हिंसक भीड़ द्वारा दो युवतियों को सड़क पर नग्न घुमाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद कुसूरवारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की आवाज बुलंद की जा रही है. इस वीडियो के सामने आने के बाद अपोजिशन लगातार राज्य की बीजेपी सरकार को निशाना बना रहा है. 20 जुलाई से शुरू हुए मानसून सेशन में भी विपक्षी दलों ने संसद में मणिपुर हिंसा पर जमकर हंगामा किया. वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने गुरुवार को मणिपुर के वायरल वीडियो पर स्वत: संज्ञान लिया, जिसमें दो महिलाओं को पुरुषों की भीड़ द्वारा नग्न अवस्था में धुमाया जा रहा है. साथ ही आयोग ने ट्विटर को नोटिस जारी किया है.

मणिपुर घटना की कड़ी निंदा 
राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एनसीडब्ल्यू मणिपुर घटना की कड़ी निंदा करता है. डीजीपी मणिपुर को फौरी तौर पर उचित कार्रवाई करने के लिए कहा गया है. एनसीडब्ल्यू चीफ रेखा शर्मा ने कहा कि घटना में शामिल एक संदिग्ध को पकड़ लिया गया है और भी लोगों के जल्द गिरफ्तार होने की उम्मीद है. उन्होंने कहा, "एनसीडब्ल्यू ने वीडियो के प्रसार पर ट्विटर को जिम्मेदार मानते हुए उसे नोटिस जारी किया है. बता दें कि मणिपुर में जातीय हिंसा भड़कने के एक दिन बाद 4 मई को हुई इस वाक्य का वीडियो बुधवार को वायरल हो गया.

 कुसूरवारों को बख्शा नहीं जाएगा:PM
पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मणिपुर की घटना पर बयान देते हुए कहा कि किसी भी कुसूरवार को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि मणिपुर की बेटियों के साथ जो हुआ उसे माफ नहीं किया जा सकता. पीएम ने कहा कि मणिपुर की घटना किसी भी सभ्य समाज के लिए बेहद शर्मनाक है. संसद के मानसून सेशन की शुरुआत से पहले संसद भवन में पत्रकारों से बात करते हुए प्रधाननंत्री ने कहा कि यह घटना 140 करोड़ देशवासियों के लिए शर्मनाक है और कुसूरवारों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. 

Watch Live TV

Trending news