Mexico Firing: मेक्सिको में फायरिंग, 3 लोगों की मौत, कई लोग घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1697615

Mexico Firing: मेक्सिको में फायरिंग, 3 लोगों की मौत, कई लोग घायल

Mexico Firing:  मेक्सिको में फायरिंग की घटना पेश आई है. जिसमें तीन लोगों के मारे जाने की खबर है और कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. पढ़ें पूरी खबर

Mexico Firing: मेक्सिको में फायरिंग, 3 लोगों की मौत, कई लोग घायल

Mexico Firing: मेक्सिको में फायरिंग की घटना हुई है. जिसमें तीन लोगों की जान गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार 18 साल के एक नौजवान ने इस घटना को अंजाम दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हादसे में कई लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं. पुलिस ने नौजवान को मार गिराया है. ये फायरिंग न्यू मैक्सिको के फारमिंगटन इलाके में हुई है.

पुलिस ने कही ये बात

इस मसले को लेकर पुलिस ने कहा कि एक नौजवान अपने पड़ोस के लोगों पर गोलियां चला रहा था. इस हादसे में तीन नागरिक मारे गए हैं. वहीं 6 लोग बुरी तरह से जख्मी है. जिसमें 2 अधिकारी शामिल हैं. हालांकि इस फायरिंग के पीछे का मकसद अभी सामने नहीं आ पाया है. 18 साल के इस शख्स ने इस घटना को अकेले ही अंजाम दिया. 

वायरल हो रहा है वीडियो

इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स हैंड गन लिए दिखाई दे रहा है. वीडियो में ये शख्स चर्च ऑफ क्राइस्ट साइंटिस्ट के सामने दिख रहा है. हालांकि पुलिस ने बाद में इस शख्स को मार गिराया.

ये मामला पेश आने के बाद कई स्कूलों को बंद कर दिया गया. मेक्सिको के गवर्नर  मिशेल लुजान ने एक स्टेटमेंट में कहा कि ये हमारे लिए एक और रिमाइंडर है कि कैसे गन वॉयलेंस राज्य में हर रोज लोगों की जान ले रहा है.ट

यूएस में गन वॉयलेंस के बढ़ते मामले

आपको जानकारी के लिए बता दें यूएस में गन वॉयलेंस के काफी मामले सामने आ रहे हैं. इस साल 225 मास शूटिंग के केस दर्झ किए गए हैं. ये डेटा एक एक नॉम प्रोफिट ग्रुप के जरिए पेश किया गया है. 

Trending news