Photos: गर्मी से राहत पाने के लिए मानुषी ने पहनी खास ड्रेस, फैंस ने किए मजेदार कमेंट
Advertisement

Photos: गर्मी से राहत पाने के लिए मानुषी ने पहनी खास ड्रेस, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

Manushi Chhillar: 

Manushi Chillar

Manushi Chhillar: मिस युनिवर्स मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वह दो वजहों से सुर्खियों में हैं. एक तो अपनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के लिए और दूसरी अपने इंस्टाग्राम पर बेहतरीन ड्रेस के साथ फोटो शेयर करने के लिए. मानुषी छिल्लर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मानुषी छिल्लर ने बेहतरीन ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर की है. इन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. 

 

मानुषी ने सफेट क्रॉप टॉप में फोटो खिंचवाई है. उनकी यह ड्रेस बैकलेस हैं लेकिन इसमें गला बंद है. क्रॉप टॉप में बैक साइड पर एक गांठ लगी है. इसके साथ मानुषी ने हल्की नीली ट्राउजर पहनी हुई है. यह ट्राउजर नीचे से तो ढीली है ऊपर से फिट है और इसमें एक बेल्ट लगी हुई है, जो दिखने में काफी खूबसूरत है. 

 

मानुषी के इस फोटो पर काफी लोग कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने मानुषी की पोस्ट पर दिल वाला तो कुछ लोगों ने फायर वाला रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'बहुत बढ़िया, खूबसूरत लग रही हो'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'मानुषी मैं तुमसे प्यार करता हूं'. एक और यूजर ने मानुषी की पोस्ट पर कमेंट किया है 'क्या लुक था आपका पृथ्वीराज फिल्म में, बहुत अच्छा'. 

 

ख्याल रहे कि बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस मानुषि छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म में नजर आई हैं. इसमें उन्होंने राजकुमारी संयोगिता का किरदार अदा किया है. मानुषी अपने रॉयल किरदार में काफी जंच रही हैं. उनका अंदाज काफी पसंद आया है.

 

ख्याल रहे कि मानुषी एक भारतीय मॉडल हैं. उन्हें साल 2017 में विश्व सुंदरी (Miss Universe) के खिताब से नवाजा गया है. इससे पहले उन्हें साल 2017 में ही फेमिना मिस इंडिया के खिताब से नवाजा गया है.

Video: 

Trending news