शख्स ने लड़की के साथ किया अनैतिक काम, भीड़ ने कर दिया फैसला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1997725

शख्स ने लड़की के साथ किया अनैतिक काम, भीड़ ने कर दिया फैसला

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स एक लड़की से मिलने आया था. इस दौरान लड़की के परिजनों ने लड़के को पकड़ लिया. इसके बाद उसे नंगा करके सड़क पर घुमाया.

शख्स ने लड़की के साथ किया अनैतिक काम, भीड़ ने कर दिया फैसला

Indore News: इंदौर में अपने दोस्त के साथ युवती से मिलने आए 21 साल के युवक को भीड़ ने एक युवती के साथ कथित तौर पर अनैतिक कार्य करने के संदेह में कड़कड़ाती ठंड में अर्धनग्न करके पीट दिया. भीड़ में युवती के परिजन भी शामिल थे. शहर के एक व्यस्त चौराहे पर मंगलवार रात हुई इस घटना को कुछ लोगों ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया।.

देस्त हुआ फरार
घटना के कथित वीडियो में भीड़ में शामिल लोगों को युवक से कहते सुना जा सकता है कि वह अन्य युवक के साथ युवती के संग एक नाले के किनारे क्या कर रहा था? इस पर युवक ने अपने दोनों कान पकड़ कर जवाब दिया कि वह अपने दोस्त के साथ आया था और युवती से उसका कोई लेना-देना नहीं है. चश्मदीदों के मुताबिक युवक का दोस्त भीड़ जुटती देख कर मौके से फरार हो गया था.

संदिग्ध हालत में पकड़ा
अन्नपूर्णा थाना प्रभारी संजू कामले ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहा 21 वर्षीय व्यक्ति एक अन्य युवक के साथ युवती से मिलने आया था. उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों ने तीनों को "संदिग्ध हालत में" पकड़ लिया था और विवाद शुरू कर दिया था. कामले ने बताया कि विवाद होता देख मौके पर भीड़ जुट गई थी. थाना प्रभारी ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे युवक को दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 151 (संज्ञेय अपराध घटित होने से रोकने के लिये की जाने वाली एहतियाती गिरफ्तारी) के तहत गिरफ्तार किया गया और घटना की विस्तृत जांच जारी है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news