मंदिर में बैठकर दोस्त से बात कर रही थी लड़की; छह लड़कों ने अपहरण कर किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1357529

मंदिर में बैठकर दोस्त से बात कर रही थी लड़की; छह लड़कों ने अपहरण कर किया दुष्कर्म

Madhya pradesh Rewa gang rape teenage girl: यह मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले का है. नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, और उनमें से तीन के घरों में सरकार ने बुल्डोजर चला दिया है. 

अलामती तस्वीर

रीवाः मध्य प्रदेश के रीवा (Madhya pradesh Rewa ) जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ छह लोगों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म  (teenage girl gang rape) करने का मामला सामने आया है. इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि यह घटना शनिवार को रीवा जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर हुई है. 

लड़की मंदिर परिसर में बैठकर कर रही थी दोस्त से बात 
अनिल सोनकर ने बताया कि पीड़िता के मुताबिक, वह अपने एक दोस्त के साथ शनिवार दोपहर मंदिर गई थी. मंदिर में दर्शन करने के बाद वे दोनों बैठकर वहीं बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान छह युवक वहां आ गए और लड़की एवं उसके दोस्त को धमकाने लगे. सभी लड़के उन दोनों को पकड़ कर पास के ही एक जलप्रपात की जानिब ले गए. वहां युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों ने लड़की से मारपीट भी की और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया. लड़की के दोस्त की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. बाद में पुलिस ने लड़की के परिजनों को भी घटना की जानकारी दी.

आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल 
सोनकर ने बताया कि लड़की की हालत बेहद खराब थी, इसलिए उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 395 (डकैती), 506 (धमकाना) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. सोनकर ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश कर जा रही है. आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शेष तीन आरोपियों की भी पुलिस ने पहचान कर ली है. 

तीन आरोपियों का तोड़ दिया गया घर 
 इसी बीच, रीवा के जिलाधिकारी मनोज पुष्प ने ट्वीट किया, ‘‘नईगढ़ी में किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में छह आरोपियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शेष की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए मऊगंज के सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस की मौजूदगी में तीन आरोपियों के घर को जेसीबी मशीन से आज तोड़ा गया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ऐसे जघन्य अपराधियों को कड़ी सजा दी जाएगी.’’ 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news