Breaking News: राजस्थान के बाड़मेर में मिग विमान क्रैश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1277261

Breaking News: राजस्थान के बाड़मेर में मिग विमान क्रैश

Today's Breaking News Live: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरों के लिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस लाइव ब्लॉग में हम आपको देश, दुनिया, खेल मनोरंजन समेत सभी क्षेत्रों की छोटी बड़ी खबरें समय पर मुहैया कराएंगे. यह पेज 24 घंटों के लिए मौजूद है. अन्य जरूरी खबरों के लिए बने zeesalaam.in पर जाएं.

Breaking News: राजस्थान के बाड़मेर में मिग विमान क्रैश
LIVE Blog
28 July 2022
21:13 PM

राजस्थान के बाड़मेर में मिग विमान क्रैश हो गया है

 

18:17 PM

दिल्ली में कोरोना के 1128 नए मामले सामने आए हैं. वहीं संक्रमण दर 6.56 फीसद है.

17:54 PM

नबन्ना, हावड़ा में स्थित पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के केबिन के बाहर से उनकी नेम प्लेट हटाई गई.

17:02 PM

अर्पिता मुखर्जी के तीसरे घर पर भी ईडी के ज़रिए छापा मारा गया है. कल बुधवार के रोज भी उनके एक घर पर छापा मारा गया छा जहां से 27 करोड़ रुपये और सोना बरामद हुआ था.

16:27 PM

खतरे के निशान से ऊपर बह रही चिनाब

पिछले 12 घंटों में लगातार बारिश के कारण चिनाब नदी गुरुवार को खतरे के निशान को पार कर गई, जिसके बाद अधिकारियों ने नदी के आसपास के इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया है. बाढ़ नियंत्रण एवं सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जम्मू जिले के अखनूर में चिनाब नदी का जलस्तर आज (गुरुवार) 35 फुट तक पहुंच गया.

16:24 PM

बीजेपी युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेत्तारू के परिवार को भाजपा सरकार ने 25 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. आपको बता दें प्रवीण कर्नाटका क रहने वाले थे. उनकी कुछ दिन पहले हत्या कर दी गई थी. ऐसा बताया गया था कि हमलावर केरल से आए थे. 

16:21 PM

ममता बनर्जी सरकार ने पार्थ चटर्जी के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए उन्हें मंत्रीपद से हटा दिया गया है. पार्थ चटर्जी उद्योग मंत्री के पद पर थे. जानकारी के मुताबिक उन्हें सभी पदों से हटाया गया है. पार्थ का बंगाल में हुए शिक्षा घोटाले में नाम सामने आया था.

16:08 PM

निर्मला ने सोनिया से की माफी की मांग

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) पर अपमानजनक टिप्पणी करना कांग्रेस और उसके नेताओं पर भारी पड़ गया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इसे लेकर कांग्रेस और उसके नेता अधीर रंजन चौधरी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस और उसके नेता से माफी मांगने के लिए कहा है. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी जी ने द्रौपदी मुर्मू के अपमान को मंजूरी दी है. 

15:12 PM

राष्ट्रीय महिला आयोग ने अधीर रंजन चौधरी को भेजा नोटिस, सोनिया गांधी से कार्रवाई की मांग
राष्ट्रीय महिला आयोग ने अधीर रंजन चौधरी को नोटिस भेजा और सोनिया गांधी से कहा कि अधीर रंजन के खिलाफ कार्रवाई करें.  वहीं 3 अगस्त को इस पूरे मामले की NCW सुनवाई करेगा. 

14:12 PM

राष्ट्रपत्नी बोलने पर घिरे अधीर चौधरी बोले- अगर राष्ट्रपति को बुरा लगा तो मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलूंगा और माफी मांगूंगा

कांग्रेस नेता अधीर चौधरी ने राष्ट्रपति मूर्मू को राष्ट्रपत्नी को कहा था, जिसपर बवाल जारी है. इसपर पर अधीर रंजन चौधरी ने माफी भी मांग ली है. अब चौधरी ने कहा कि मैं राष्ट्रपति का अपमान करने के बारे में सोच भी नहीं सकता. यह सिर्फ एक गलती थी. अगर राष्ट्रपति को बुरा लगा तो मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलूंगा और माफी मांगूंगा. वे चाहें तो मुझे फांसी दे सकती हैं. मैं सजा भुगतने को तैयार हूं लेकिन उन्हें (सोनिया गांधी) इसमें क्यों घसीटा जा रहा है?

14:00 PM

क्या अधीर रंजन 'राष्ट्रपत्नी' वाली टिप्पणी पर माफी मांगेंगे? सोनिया ने दिया ये जवाब
क्या अधीर रंजन 'राष्ट्रपत्नी' वाली टिप्पणी पर माफी मांगेंगे इस सवाल के जवाब में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा, "उन्होंने माफी मांग ली है.

 

13:25 PM

जब सोनिया गांधी ने स्मृति ईरानी को कहा, Don't talk to me

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के ज़रिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी बोल दिया गया. जिसके बाद बवाल मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे को घेर रही है. यहां तक संसद में सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच काफी नोक झोक देखने को मिली और सोनिया ने स्मृति ईरानी को बोल दिया, 'Don't talk to me.'

12:52 PM

पुडुचेरी 31 अगस्त से पहले बजट पारित करेगा

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन. रंगासामी, जिनके पास वित्त विभाग है, 31 अगस्त से पहले केंद्र शासित प्रदेश का पूर्ण बजट पेश करेंगे. विधानसभा का बजट सत्र 10 अगस्त से शुरू होगा.

11:45 AM

मंकीपॉक्स पर WHO की समलैंगिक पुरूषों से अपील

मंकीपॉक्स वायरस दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है. मंकीपॉक्स के लक्षण और इससे बचाव के लिए WHO ने तरीके बताए हैं. WHO ने मंकीपॉक्स से बचने के लिए हाल ही में एक अनोखी चेतावनी दी है. WHO ने कहा है कि "इस वायरस से सबसे ज्यादा वह लोग प्रभावित हैं जो पुरुषों के साथ यौन संबन्ध बनाते हैं." विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने हाल ही में बताया है कि मंकीपॉक्स वायरस से सबसे ज्यादा वह लोग प्रभावित हैं जो पुरषों के साथ सेक्स करते हैं. WHO ने चेतावनी दी है कि अपने पार्टनर्स को लिमिटेड करें.

11:41 AM

कांग्रेस और अधीर रंजन को माफी मांगनी चाहिए: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर की गई टिप्पणी के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया था कि कांग्रेस ने उम्मीदवार के रूप में द्रौपदी मुर्मू को कठपुतली कहा था और अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति को पत्नी कहा था. 

10:31 AM

जम्मू में भारी बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव, सरकारी हाई स्कूल परिसर में पानी घुसा
जम्मू-कश्मीर: जम्मू में भारी बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव हुआ. ज़िले के एक सरकारी हाई स्कूल परिसर में पानी घुसा.

08:57 AM

TMC के महासचिव कुणाल घोष ने की मांग, पार्थ चटर्जी को तुरंत मंत्रालय और पार्टी से निकाला जाए
TMC के महासचिव कुणाल घोष ने ट्वीट कर कहा, "पार्थ चटर्जी को तुरंत मंत्रालय और पार्टी के सभी पदों से हटाया जाना चाहिए. उन्हें निष्कासित किया जाना चाहिए. अगर इस बयान को गलत माना जाता है, तो पार्टी को मुझे सभी पदों से हटाने का पूरा अधिकार है."

08:18 AM

बिहार के कई जगहों पर ANI की छापेमारी, PFI से जुड़ा है मामला
फुलवारी शरीफ मामले पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से जुड़े होने के सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) आज सुबह से बिहार में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है: एनआईए

08:16 AM

निलंबित सांसदों का 50 घंटे से धरना जारी

दिल्ली: संसद में गांधी प्रतिमा के पास निलंबित सांसदों का 50 घंटे तक दिन-रात धरना जारी है.

 

08:15 AM

र्पिता मुखर्जी के बेलघरिया आवास से मिले 29 करोड़ रुपये

उत्तर 24 परगना: ED के अधिकारी पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया आवास से निकले. वहां से लगभग 29 करोड़ रुपये की नकदी के साथ 10 ट्रंक भरने के बाद वहां से निकले. अर्पिता मुखर्जी के आवास से अब तक कुल 40 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं.

 

Trending news