Live Breaking: कोटा सड़क हादसे में एक दिन के बच्चे समेत चार लोगों की मौत
Advertisement

Live Breaking: कोटा सड़क हादसे में एक दिन के बच्चे समेत चार लोगों की मौत

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग ख़बरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग ख़बरें मुख़्तसर अंदाज़ में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की ख़बरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: कोटा सड़क हादसे में एक दिन के बच्चे समेत चार लोगों की मौत
LIVE Blog
29 October 2022
16:07 PM

कोटा में सड़क हादसे में एक दिन के नवजात समेत चार लोगों की मौत

कोटाः राजस्थान के बूंदी जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर एक एसयूवी और वैन के बीच टक्कर में एक दिन के नवजात बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि हंसराज मीणा, उनकी पत्नी रेखा (24) और मां नंदूबाई (62) शुक्रवार रात दंपति के नवजात बच्चे के साथ चंदाधंद गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे, तभी हिंडोली पुलिस थाने के तहत आने वाले इलाके में देवखेड़ा मोड़ पर उनकी वैन की एक एसयूवी से आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में रेखा, नंदूभाई, नवजात बच्चे और उमराच गांव के वैन चालक पिंटू मीणा (30) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, हंसराज मीणा को गंभीर चोटें आई हैं और उसका कोटा के एक निजी अस्पताल में इलाज हो रहा है.

 

14:53 PM

छठ पूजा की तैयारियों के बीच हंगामा

झारखंड के जमशेदपुर में छठ पूजा की तैयारी के दौरान विधायक सरयू राय और झारखंड के फॉर्मर सीएम रघुबर दास ग्रुप के हामियों के बीच हंगामा हुआ. देखें वीडियो

 

13:23 PM

घाट पर छठ पूजा की धूम 

बिहार के पटना में घाटों पर छठ पूजा की तैयारियां ज़ोर शोर से चल रही है.पाटीपुल घाट पर छठ पूजा की एक अलग ही धूम देखने को मिल रही है. इस दौरान आज खरना के मौके पर श्रद्धालुओं ने गंगा नदी में डुबकी लगाई.

12:21 PM

गुजरात में केजरीवाल का बड़ा ऐलान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सूरत में बड़ा ऐलान किया है उन्होंने गुजरात कि अवाम से कहा है कि, "हम चाहते हैं कि गुजरात के लोग हमें बताएं कि अगला मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए. हम एक नंबर और एक ईमेल ID जारी कर रहे हैं. आप 3 नवंबर को शाम 5 बजे तक इस पर अपनी राय भेज सकते हैं. हम 4 नवंबर को नतीजे ऐलान करेंगे."

11:02 AM

राजस्थान में BSF ने पाक घुसपैठिया को किया ढेर

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. सरहदी जिले श्रीगंगानगर अनूपगढ बॉर्डर पर बीती रात बीएसएफ के जवानों ने एक घुसपैठिए को मार गिराया. मिली जानकारी के मुताबिक अनूपगढ़ की शेरपुर पोस्ट पर बीती रात पाकिस्तान की तरफ से एक नागरिक काफी अंदर तक पहुंच गया था. 

10:28 AM

आतंकवाद का मुकाबला हमारी प्राथमिकता 

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की आतंकवाद निरोधी समिति की बैठक में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि, "आतंकवाद का मुकाबला हमारी पहली प्राथमिकता है. एशिया और अफ्रीका में आतंकवाद बढ़ रहा है. आतंकवाद के खिलाफ हमें ध्यान केंद्रित करना होगा. उन्होंने आगे कहा कि हाल के वर्षों में, आतंकवादी समूहों, वैचारिक साथी यात्रियों विशेष रूप से खुले और उदार समाजों में और अकेला लोन वुल्फ हमलावरों ने तकनीक तक पहुंच प्राप्त करके अपनी क्षमताओं को बढ़ाया है. वे स्वतंत्रता, सहिष्णुता और प्रगति पर हमला करने के लिए खुले समाज की तकनीक, धन और लोकाचार का उपयोग करते हैं."

08:43 AM

छठ का प्रसाद बनते वक्त सिलेंडर विस्फोट, 34 घायल

बिहार के औरंगाबद में छठ का प्रसाद बनाते वक्त बड़ा हादसा हो गया है. शाहगंज तेली मोहल्ले के एक घर में छठ का प्रसाद बन रहा था. गैस सिलेंडर में रिसाव होने की वजह से सिलेंडर ने आग पकड़ ली और सिलेंडर विस्फोट हो गया. हादसे में पांच पुलिसकर्मी समेत 34 नागरिक घायल हो गए. 

07:36 AM

'बेहद खराब' श्रेणी में Delhi NCR की हवा

दिल्ली-एनसीआर में वायु गुणवत्ता 'बेहद खराब' श्रेणी में है. दिल्ली विश्वविद्यालय क्षेत्र में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 355 पर है, मथुरा रोड क्षेत्र में 340 पर और नोएडा में 392 पर है. दिल्ली के आनंद विहार में शाम 4 बजे वायु गुणवत्ता सूचकांक 455 था, जिससे यह इलाका यहां के सबसे प्रदूषित क्षेत्रों में से एक बन गया है.

Trending news