Lasya Nanditha Death: BRS विधायक नंदिता की सड़क हादसे में मौत, जानें कैसे हुआ एक्सीडेंट?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2124066

Lasya Nanditha Death: BRS विधायक नंदिता की सड़क हादसे में मौत, जानें कैसे हुआ एक्सीडेंट?

BRS MLA Lasya Nanditha Died​: बीआरएस लीडर लास्या नन्दिता की एक्सीडेंट में मौत हो गई है, यह हादसा सुबह साढ़े 6 बजे पेश आया, जब वह शहर लौटर रही थीं. उनकी गाड़ी बैरियर से टकरा गई. पढ़ें पूरी खबर

Lasya Nanditha Death: BRS विधायक नंदिता की सड़क हादसे में मौत, जानें कैसे हुआ एक्सीडेंट?

Lasya Nanditha Death: पुलिस ने बताया कि शुक्रवार तड़के हैदराबाद के बाहरी इलाके में तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के पटानचेरु में आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर एक सड़क दुर्घटना में भारत राष्ट्र समिति की विधायक जी लस्या नंदिता (37) की मौत हो गई है. नंदिता शहर लौट रही थीं जब सुबह करीब साढ़े छह बजे यह हादसा हुआ.

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस अधिकारी ने कहा, "ऐसा प्रतीत होता है कि स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन - मारुति एक्सएल6 - के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और एक्सप्रेसवे के बाईं ओर मेटल बैरियर से टकरा गई, जिससे लीडर की मौके पर ही मौत हो गई." कार चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं, उसे पटानचेरू के पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पिछले साल हासिल की थी बेहतरीन जीत

पूर्व बीआरएस विधायक दिवंगत जी सयाना की बेटी नंदिता पिछले नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव में जी वेनेला को हराकर सिकंदराबाद छावनी में जीत हासिल की थी. इस सीट से पांच बार विधायक रहे सयन्ना का पिछले साल 19 फरवरी को बीमारी से निधन हो गया था. बीआरएस ने नंदिता को टिकट दिया गया, क्योंकि वह पार्टी गतिविधियों में सक्रिय थीं और कावडीगुडा डिवीजन से ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम में पार्षद के रूप में कार्यरत थीं.

13 फरवरी को भी हुआ था हादसा

नंदिता 13 फरवरी को मैरीगुडा जंक्शन पर एक ऐसी ही सड़क दुर्घटना में मामूली चोटों से बाल-बाल बच गई थीं. वह बीआरएस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की एक सार्वजनिक रैली में भाग लेकर लौट रही थीं. जब वह हैदराबाद लौट रही थीं तो एक सफेद कार, जिसका चालक नशे में था, ने उनके वाहन में टक्कर मार दी थी. इस हादसे में उन्हें हल्की चोटें आई थीं. इसते बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए इस घटना की जानकी दी थी और कहा था कि वह नालगोंडा में सड़क हादसे का शिकार हो गईं. वह ठीक हैं और घबराने की कोई बात नहीं है.

Trending news