Sushmita Sen Lalit Modi dating: ललित मोदी और सुष्मिता सेन कर रहें हैं एक दूसरे को डेट; तस्वीरें आईं सामने
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1257836

Sushmita Sen Lalit Modi dating: ललित मोदी और सुष्मिता सेन कर रहें हैं एक दूसरे को डेट; तस्वीरें आईं सामने

Sushmita Sen Lalit Modi dating: सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आईपीएल के जनक कहे जाने वाले मोदी ने अपने इस रिश्ते का सबके सामने ऐलान किया है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें साझा की हैं.

Sushmita Sen Lalit Modi dating: ललित मोदी और सुष्मिता सेन कर रहें हैं एक दूसरे को डेट; तस्वीरें आईं सामने

Sushmita Sen Lalit Modi dating: ललित मोदी और सुश्मिता सेन के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, और यह खुलासा खुद आईपीएल के जनक कहे जाने वाले ललित मोदी ने किया है. ललित मोदी ने सुश्मिता सेन के साथ रिश्ते की बात अपने सोशल मीडिया पर कुबूल की है और उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की हैं. ललित मोदी ने सुष्मिता को बेटर हाफ कह कर संबोधित किया है.

ललित मोदी ने क्या किया ट्वीट

ग्लोबल टूर के बाद लंदन पहुंचा हूं. मालदीव्स में फैमिली के साथ सादिनेस मछली का लुत्फ उठाया......मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ. एक नई शुरूआतएक नई जिंदगी फाइनली. इस ट्वीट में ललित मोदी ने तस्वीरें भी अटैच की हुईं थी.

ललित मोदी ने लिखा नहीं की है शादी

इस ट्वीट के बाद सभी लोग उनकी शादी का कयास लगाने लगे और उन्हें बधाई देने लगे और फिर ललित ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा- आप लोगों को साफ कर देते हूं कि हमने शादी नहीं की - बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वो भी एक दिन हो जाएगी.

कौन हैं ललित मोदी

आपको बता दें ललित कुमार मोदी आईपीएल के अध्यक्ष और कमिशनर रह चुके हैं. मोदी भारत के बड़े बिजनेसमैन्स में शुमार होते हैं. ललित मोदी  मोदी इंटरप्राइज़ेज़ के अध्यक्ष हैं इसके अलावा वह गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया के कार्यकारी निर्देशक भी हैं. वहीं बात करें सुष्मिता सेन की तो वह 1994 में मिस युनिवर्स रह चुकी हैं. सु्ष्मिता बॉलिवुड की फेमस फिल्में कर चुकी हैं. इसके अलावा सुष्मिता ने कई वेब सीरीज भी की हैं.

आपको बता दें अगर ललित मोदी सुष्मिता सेन से शादी करते हैं को उनकी यह दूसरी शादी होगी. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी पहली शादी 17 अक्टूबर 1991 मीनल नाम की एक महिला से हुई थी. ललित से शादी से पहले मीनल के एक बच्चा भी हुआ था. जिसका नाम करीमा है. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news