Khalistan Supporter Pannu ने दी संसद पर हमले की घमकी, बोला इस तारीख को होगा हमला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1996524

Khalistan Supporter Pannu ने दी संसद पर हमले की घमकी, बोला इस तारीख को होगा हमला

Khalistan Supporter Pannu: खालिस्तान सपोर्टर गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत की संसद पर हमला करने की धमकी दी है. पन्नू अकसर भारत के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं.

Khalistan Supporter Pannu ने दी संसद पर हमले की घमकी, बोला इस तारीख को होगा हमला

Khalistan Supporter Pannu: खालिस्तानी आतंकवादी और सिख फॉर जस्टिस के मुखिया गुरपतवंत सिंह पन्नू अकसर भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है. एक बार फिर उसने एक वीडियो जारी करते हुए बड़ा बयान दिया है. पन्नू का कहना है कि उसे मारने की कोशिश की गई थी, लेकिन यह नाकामयाब रही. अब वह 13 दिसंबर को भारत की संसद पर हमला करेगा. आपको पता होगा कि 13 दिसंबर 2001 में ही पाकिस्तान के आतंकियो ने संसद पर हमला किया था.

पन्नू ने शेयर किया वीडियो

पन्नू ने जो वीडियो साझा किया है उसमें अफजल गुरू का पोस्टर लगा हुआ है, और इसका टाइटल उसने दिल्ली बनेगा खालिस्तान दिया है. पन्नू वीडियो में कहता है कि भारतीय एजेंसियों के जरिए उसे मारने की कोशिश नाकामयाब हो गई है और अब वह 13 दिसंबर को संसद पर हमला करेगा. फिलहाल संसद का शीतकालीन सत्र जारी है, और यह सेशन 22 दिसंबर तक जारी रहने वाला है.

एजेंसियां अलर्ट

पन्नू का यह वीडियो सामने आने के बाद सिक्योरिटी एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों का मानना है कि पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने पन्नू को भारत विरोधी बयान देने और इसे शेयर करने के निर्देश दिए थे. पन्नू लगातार भारत के खिलाफ जहर उगलता आया है. पन्नू अमेरिका स्थित सिख्स फॉर जस्टिस (एसएफजे) का लीडर है जो भारत में एक प्रतिबंधित संगठन है.

पन्नू की हत्या की साजिश का किसपर इलजाम?

अमेरिका की जांच एजेंसियों ने पन्नू की हत्या की नाकाम कोशिश का इल्जाम भारतीय नागरिक निखिल गुप्ता पर लगाया है. निखिल पर आरोप है कि उसने एक भारतीय सरकारी कर्मचारी के साथ मिलकर ये काम किया था. फिलहाल निखिल पुलिस की गिरफ्त में हैं. इस मामले को लेकर अमेरिका ने फिक्र जाहिर की है.

Trending news