ED की हिरासत में रहते हुए सरकार चला रहे हैं केजरीवाल; जल मंत्री को दिया ये आदेश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2171999

ED की हिरासत में रहते हुए सरकार चला रहे हैं केजरीवाल; जल मंत्री को दिया ये आदेश

Arvind Kejriwal Arrest: ईडी ने बृहस्पतिवार को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में अरविंद केजरीवाल को उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार कर लिया था. एक कोर्ट ने शुक्रवार को ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक को 28 मार्च तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया था. इस बीच उन्होंने अपने मंत्री को आदेश दिया है.

ED की हिरासत में रहते हुए सरकार चला रहे हैं केजरीवाल; जल मंत्री को दिया ये आदेश

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ED की हिरासत में रहते हुए सरकार चलाने के तहत अपना पहला निर्देश जारी किया है. आम आदमी पार्टी (आप) लीडर और मंत्री आतिशी ने आज यानी 24 मार्च को यह जानकारी दी.

सीएम के आदेश का होगा पालन
आतिशी ने कहा, "दिल्ली में पानी और सीवर की समस्या है. गर्मियों यह समस्या कुछ इलाकों में दिखाई देती है. हमारी सरकार इस समस्या का समाधान के लिए प्रतिबद्ध है. हम अपने मुख्यमंत्री के आदेश पर पूरी तरह अमल करेंगे. इसके साथ ही जिन इलाकों में पानी की समस्या है, उससे लोगों को निजात दिलाएंगे."

आतिशी ने क्या कहा?
आतिशी ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन आज अरविंद केजरीवाल के तरफ से मैं सभी दिल्लीवासियों को यह भरोसा दिलाना चाहती हूं कि चाहे, अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हो गए हैं, चाहे केजरीवाल केंद्र सरकार की एजेंसी की हिरासत में हो लेकिन दिल्लीवालों का कोई भी काम नहीं रुकेगा. दिल्लीवालों का लगातार काम होता रहेगा. 

मेरे आंख में आ गए थे आंसू
उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ईडी की हिरासत से मुझे बतौर जल मंत्री, को आदेश भेजा है. जब कल उनका ये आदेश मेरे पास आया तो मेरे आंखों में आसू आ गए. मैंने सोचा कि कौन ऐसा शख्स है, जो इतने बुरे हालात में भी रहकर अपने बारे में न सोचकर दिल्लीवालों के बारे में सोच रहा है. 

केजरीवाल बने रहेंगे सीएम
ईडी ने बृहस्पतिवार को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में अरविंद केजरीवाल को उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार कर लिया था. एक कोर्ट ने शुक्रवार को ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक को 28 मार्च तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया था. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा है कि केजरीवाल जेल भेजे जाने पर भी मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

Trending news