Saharanpur: इस बकरे के शरीर पर लिखा है पैगम्बर मोहम्मद का नाम; तस्वीरें कर देंगी हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1249716

Saharanpur: इस बकरे के शरीर पर लिखा है पैगम्बर मोहम्मद का नाम; तस्वीरें कर देंगी हैरान

सहारनपुर में एक ऐसे बकरी की तस्वीर सामने आई है जिसने सब को हैरान कर दिया है. दरअसल इस बकरे के मालिक का कहना है कि उसके शरीर पर पैगम्बर मोहम्मद का नाम लिखा हुआ है. यह मामला काफी वायरल हो रहा है. 

Saharanpur: इस बकरे के शरीर पर लिखा है पैगम्बर मोहम्मद का नाम; तस्वीरें कर देंगी हैरान

नई दिल्ली: कई बार प्रकृति हमे कुछ दिखाती है, जिसे देख कर हमे काफी हैरानी होती है. ऐसा ही कुछ मामसा उत्तरप्रदेश के सहारनपुर से आया है. जहां एक बकरा खबरों का सबब बना हुआ है. दरअसल इस बकरे के शरीर पर पैगम्बर मोहम्मद का नाम लिखा हुआ है. यह बकरा सहारनपुर में काफी सुर्खिया बटोर रहा है.

बकरे के शरीर पर पैगम्बर मोहम्मद का नाम

आपको बता दें 10 जुलाई को पूरे देश में ईद-उल-अज़हा का त्यौहार मनाया जाएगा. जिसके लेकर मवेशियों की खरीद फरोख्त भी जोरों से चल रही है. ऐसे में एक यह बकरा खबरों का सबब बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक यह बकरा सहारनपुर के शेखपुर कदीम में रहने वाले नसीम और छोटे का है. इस बकरे को लेकर दावा किया जा रहा है कि उसके शरीर पर पैगम्बर मोहम्मद का नाम लिखा हुआ है. बकरे की इस खासियत की खबर आम होने के बाद नसीम और छोटे के घर लोगों का ता-ता लगा हुआ है.

fallback

नसीम ने कराई मौलवियों से तफ्तीश

नसीम ने इस बकरे को लेकर कहा कि उन्होंने यह बकरा 3 महीने पहले खरीदा था और उनके लिए यह काफी अनमोल है. नसीम कहते हैं कि जिसकी किसमत में यह बकरा होगा उसे वह ले जाएगा. उनका कहना है कि वह इस बकरे को बेचने के लिए लाए हैं. नसीम ने इलाके के मौलवियों से तफ्तीश कराई है जिसके बाद उन्होंने भी मोहम्मद लिखा होने का दावा किया है.

fallback

आपको बता दें देश के कई हिस्सों में 10 जुलाई को ईद-उल-अज़हा का त्यौहार मनाया जाएगा. जिसको लेकर कई उलेमाओं ने एहतियात बरतने की अपील की है. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा है कि जानवर की कुर्बानी के बाद बचने वाले सामान को बाहर ना डालें. उसे सरकार की तय की हुई जगह पर ही फेकें. इसके अलावा कई उलेमाओं ने कहा है कि कुर्बानी के दौरान कुछ भी ऐसा ना करें जिस से दूसरे लोगों की भावनाएं आहात हों.

fallback

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in पर

Trending news