Lionel Messi's Wife: मेस्सी की वाइफ का छलका दर्द, जीत के बाद लिखी भावुक पोस्ट, पढ़ें
Advertisement

Lionel Messi's Wife: मेस्सी की वाइफ का छलका दर्द, जीत के बाद लिखी भावुक पोस्ट, पढ़ें

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में मेस्सी जबरदस्त स्कोर किया. उनकी कामयाबी पर उनकी वाइफ ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी है. उन्होंने कहा है कि 'हम जानते हैं तुमने क्या झेला'.

Lionel Messi's Wife: मेस्सी की वाइफ का छलका दर्द, जीत के बाद लिखी भावुक पोस्ट, पढ़ें

FIFA World Cup 2022: अर्जेंटीना ने बेहद रोमांचक मुकाबले में फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला जीत लिया है. अर्जेंटीना के मैच जीतने में लियोनल मेस्सी का अहम रोल है. लियोनल मेस्सी ने इस मैच में 2 गोल दागे हैं. पेनल्टी शूटआउट में अर्जेंटीना ने फ्रांस के खिलाफ 4-2 से जीत दर्ज की है. अर्जेंटीना के मैच जीतने के बाद लियोनल मेस्सी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया है.

 

क्या लिखा मेस्सी की वाइफ ने?

लियोनल मेस्सी की वाइफ एंटोनेला रोकुजो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेस्सी और अपने बच्चों की फोटे शेयर करते हुए लिखा कि "वर्ल्ड चैंपियन. मुझे ये भी नहीं पता कि कैसे शुरू किया जाए. हम आपके लिए कितना फख्र महसूस करते हैं. हमें कभी हार न मानने के लिए और आखिर तक लड़ना है सिखाने के लिए शुक्रिया. आखिर में ये हो गया कि आप वर्ल्ड चैंपियन हैं. हम जानते हैं कि आपने इतने सालों तक क्या झेला. आप इसे क्यों हासिल करना चाहिते थे. चलो अर्जेंटीना चलें."

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: फाइनल मुकाबले में हार के बाद फूटा फ्रांस के लोगों का गुस्सा, इन जगहों पर की आगजनी

हार में भीं साथ

मेस्सी की बीवी एंटोनेला रोकुजो आज 2022 में उनके साथ हैं. वह साल 2014 में जब फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला हारे थे तब भी वह उनके साथ थीं. इस दौरान मेस्सी ने क्या-क्या झेला उसका दर्द उन्होंने इस पोस्ट में बयां किया है.

कैसा रहा मैच?

ख्याल रहे कि रविवार को फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराया. यह मुकाबला कतर के लुसैल स्टेडियम में खेला गया. एक वक्त में दोनों टीमों का स्कोर 3-3 था. इसके बाद पेनल्टी शूटआउट में अर्जेंटीना ने 4-2 से मुकाबला जीत लिया. फीफा वर्ल्ड कप 2022 तकरीबन 1 महीने तक चला. इसमें सबसे दिलचस्प मुकाबला फाइनल का ही रहा.

Zee Salaam Live TV:

Trending news