Exclusive: श्रद्धा पहले से जानती थी अपना 'हश्र', 2020 में पुलिस को बता चुकी है पूरी कहानी
Advertisement

Exclusive: श्रद्धा पहले से जानती थी अपना 'हश्र', 2020 में पुलिस को बता चुकी है पूरी कहानी

Shraddha Walker Exclusive: मेहरौली कत्ल कांड में नया मोड़ सामने आया है. दरअसल श्रद्धा वाकर साल 2020 में पहले ही पुलिस को शिकायत दे चुकी है, जिसमें उसने पूरी कहानी बयान की थी. देखिए Exclusive Copy

File PHOTO

Shraddha Walker Exclusive Letter: श्रद्धा मर्डर केस ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है. जिसमें आफताब अमीन पूनावाला नाम के युवक ने उसके साथ लिव इन में रह रही श्रद्धा वाकर का गला घोटकर कत्ल कर दिया और उसके बाद लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए थे. यह सब कुछ अचानक नहीं हुआ, बल्कि श्रद्धा अपना यह 'हश्र' पहले ही जानती थी. ये हम नहीं कह रहे बल्कि श्रद्धा खुद कह रही है. दरअसल श्रद्धा ने साल 2020 में पुलिस को पूनावाला की शिकायत दी थी. 

एवरशाइन सिटी वसई पुलिस स्टेशन के नाम लिखी गई इस चिट्ठी में श्रद्धा लिखती है,"मिस श्रद्धा विकास वाकर, उम्र 25, आफताब अमीन पूनावाला, उम्र 26 की रिपोर्ट करना चाहती हूं. श्रद्धा ने इसमें आफताब अमीन पूनावाला के नंबर्स और पूरा पता भी लिखा था. श्रद्धा ने कहा कि वो मुझे गालियां देता है और मुझे पीटता है. आज उसने मेरा दम घोटकर मारने की कोशिश की और वह मुझे डराता है, ब्लैकमेल करता है कि वह मुझे मार डालेगा, मुझे जगह-जगह से काट डालेगा, वो मुझे पिछले 6 महीनों से मार रहा है. 

fallback

श्रद्धा आगे लिखती है कि मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि वह मुझे जान से मारने की धमकी देता. उसके माता पिता जानते हैं कि वो मुझे पीटता है और मारने की कोशिश करता है. वो आगे लिखती है कि आफताब के परिवार वाले यह भी जानते हैं कि हम दोनों एक साथ रह रहे हैं और वो यहां हफ्ते में आया भी करते थे. मैं आज तक उनके साथ रही, क्योंकि जल्द ही शादी करनी थी और उनके परिवार का आशीर्वाद था लेकिन अब से मैं उसके साथ रहने के लिए तैयार नहीं हूं. 

श्रद्धा ने आगे लिखा,"मैं आज तक उसके साथ इसलिए रह रही थी क्योंकि हम जल्द ही शादी करने वाले थे और उसके माता-पिता भी इसके लिए राजी थे. अब आगे मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती. इसलिए अब मुझे कोई भी शारीरिक चोट पहुंचती है तो उसके लिए उसे जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए, क्योंकि वह मुझे धमकी दे रहा है कि अगर मैं उसे कहीं भी दिख गई तो वह मुझे मारेगा या मेरी हत्या कर देगा." 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news