शख्स ने कंपनी को दिया अनोखा त्यागपत्र, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
Advertisement

शख्स ने कंपनी को दिया अनोखा त्यागपत्र, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

एक शख्स ने अपनी कंपनी को अनोखा त्यागपत्र दिया है. इसे सोशल मीडिया पर कई यूजर शेयर कर रहे हैं और इस पर मेम्स भी बना रहे हैं.

Resignation

Resignation: नौकरी पेशा करने वाले की जिंदगी में कभी न कभी ऐसा वक्त आता है जब उन्हें अपनी मौजूदा कंपनी से त्याग पत्र (Resign) देना होता है. इसके बाद लोग नई कंपनी ज्वाइन करते हैं. कुछ लोग कंपनी से खुश होते हैं तो वह अपने बॉस को अच्छा त्याग पत्र देते हैं. लेकिन कुछ लोग अपनी कंपनी से नाराज होते हैं तो वह गुस्से वाला त्यागपत्र लिखते हैं. इसी कड़ी में एक शख्स ने अपने मालिक को अनोखा त्यागपत्र लिखा है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर जो त्यागपत्र वायरल हो रहा है उसमें सिंपल लिखा है "बॉय बॉय सर". लोग इस त्यागपत्र को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं और इस पर मेम्स भी बना रहे हैं. आमतौर पर लोग इस्तीफा देते हुए लोग बहुत कुछ सोचते हैं. कंपनी को छोड़ते वक्त ऐसी बात नहीं लिखते जिससे कंपनी से उनकी नारजगी हो क्योंकि उन्हें दोबारा कंपनी में आना होता है. लेकिन इस इंप्लाई के लेटर की खूब चर्चा हो रही है.  

यह इस्तीफा ट्विटर पर @MBSVUDU के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें सिर्फ तीन शब्दों का इस्तेमाल किया गया है 'Bye Bye Sir'. इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. त्यागपत्र वाले ट्वीट को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसे करीब 60 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है. 

fallback

ज्यादातर लोगों ने इस ट्वीट पर हंसी वाला रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा है कि 'एक दम साफ बात', एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'टू द प्वाइंट'. 

यह भी पढ़ें: भूल कर भी न करें ये गलतियां, बंद हो जाएगा आपके PF खाता

पिछले दिनों पाकिस्तान में एक कर्मचारी ने अपने बॉस को इसी तरह का अनोखा त्याग पत्र दिया था. चूंकि कर्मचारी अपनी कंपनी से नाराज था इसलिए उसने कंपनी छोड़ते वक्त अपने त्याग पत्र में थूकने के अंदाज में "आख थू" लिखा. कर्मचारी का मतलब था कि वह इस कंपनी पर थूकता है. यह त्यागपत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. लोग इस पर भी खूब मेम्स बना रहे थे. 

Video: 

Trending news