Watch: स्टेज पर भाग रही थी दुल्हन चिढ़ गया दूल्हा, उसके बाद जो हुआ वह सोच भी नहीं सकते
Advertisement

Watch: स्टेज पर भाग रही थी दुल्हन चिढ़ गया दूल्हा, उसके बाद जो हुआ वह सोच भी नहीं सकते

Viral Video: शोशल मीडियो पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक दूल्हा अपनी दुल्हन को जयमाला पहनाने के लिए आगे बढ़ता है. लेकिन दुल्हन माला महनने में नखरे दिखाती है.

Viral Video

Dulha Dulhan Video: अक्सर सोशल मीडिया पर शादी के विडियोज वायरल होते रहते हैं. शादी हर किसी के लिए बड़ा दिन होता है. इसे खास बनाने के लिए लोग कई तरह के काम करते हैं. यहां तक कि दूल्हा दुल्हन शादी के पलों बेहतर बनाने के लिए कई तरह के कारनामे करते हैं. शादी से पहले कई आईडियाज बना कर रखते हैं. कुछ लोग शादी के दिन खास खेल रखते हैं तो कुछ अपनी शादी में अच्छा म्यूजिक बजवाकर डांस करते हैं. इसके बाद शादी में अगर कुछ अजीब हो जाता है तो इसकी वीडियो वायरल हो जाती है. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन जयमाला के वक्त भागती है लेकिन दुल्हा का गुस्सा देखकर वह पास आ जाती है. 

 

शोशल मीडियो पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक दूल्हा अपनी दुल्हन को जयमाला पहनाने के लिए आगे बढ़ता है. लेकिन दुल्हन माला महनने में नखरे दिखाती है. वह दूल्हे से दूर भागने लगती है. इस बात पर दूल्हे को गुस्सा आ जाता है. दूल्हा अपनी दुल्हन से नाराज हो जाता है. फिर वह दुल्हन को इशारों-इशारों में कहता है कि ठीक है जहां जाना जाओ. इसके बाद दुल्हन दूल्हे के पास आ जाती है और आराम से जयमाला पहन लेती है. फिर दुल्हा अपनी दुल्हन पर प्यार लुटाता है. उसे चूमता है. लोगों यह वीडियो देखकर बहुत हंसी आती है. 

यह भी पढ़ें: क्या होती है सरोगेसी, महिला की कोख किराए पर कैसे ली जाती है?

वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर Witty_Wedding नाम से शेयर किया गया है. वीडियो को 3 हजार से ज्यादा यूजर ने लाइक किया है. कई यूजर ने इस वीडियो पर फायर और दिल वाला रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'बहुत अच्छा वीडियो'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'सबसे अच्छे कपल.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'स्वीट'.

Video: 

Trending news