बुलंदशहर: मस्जिद में नमाज़ पढ़ने गए शख्स का गोली मारकर कत्ल, बुर्का पहनकर आए थे हमलावर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1258214

बुलंदशहर: मस्जिद में नमाज़ पढ़ने गए शख्स का गोली मारकर कत्ल, बुर्का पहनकर आए थे हमलावर

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की एक मस्जिद में कत्ल का मामला सामना आया है. बताया जा रहा है कि 65 वर्षीय इदरीस सुबह की नमाज़ अदा करने के लिए मस्जिद गए थे. जहां उन पर हमला कर दिया. इस दौरान उनको दो गोलियां लगीं और मौत हो गई.

File PHOTO

बुलंदशहर/मोहित गोतम: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बुजुर्ग उस वक्त हत्या कर दी गई जब वह फज्र की नमाज़ (सुबह की नमाज़) पढ़ने के लिए मस्जिद गया था. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को दो गोलियां लगी हैं. बुजुर्ग का नाम इदरीस है. जिसकी उम्र तकरीबन 65 बरस थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची हमलावरों की तलाश में जुट गई. अब तक इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है. 

घटना बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली इलाके के शेखपेन मोहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक 65 वर्षीय इदरीस का कत्ल पुरानी रंजिश के चलते किया गया है. इदरीस जब सुबह उठे तो मस्जिद में फज्र की नमाज़ अदा करने के लिए गए थे. इसी दौरान दो हमलावरों ने उन पर तोबड़ तोड़ गोलियां बरसा दीं.  जानकारी यह भी है कि हमलावरों ने खुद को छिपाने के लिए इस दौरान बुर्के का इस्तेमाल किया था. जी हां हमलावर बुर्का पहनकर आए थे. 

घटना की जानकारी मिलते ही मेरठ आईजी प्रवीण कुमार डीएम और एसएसपी घटनास्थल पर मुआयने के लिए पहुंचे. इस दौरान एसएसपी में दावा किया है कि सरफराज़ नाम के शख्स ने अपने एक दूसरे साथी के मिलकर इदरीस का कत्ल किया है. पुलिस मस्जिद में घटना के वक्त मौजूद नमाज़ियों से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस मस्जिद के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. उम्मीद लगाई जा रही है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से घटना का जल्द खुलासा हो सकता है. 

खबर अपडेट की जा रही है

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news