Aam Chunav: बांसुरी स्वराज का AAP पर पलटवार; कहा-"खुद के घर में झांके"
Advertisement

Aam Chunav: बांसुरी स्वराज का AAP पर पलटवार; कहा-"खुद के घर में झांके"

BJP-AAP: बीजेपी ने नई दिल्ली सीट से बांसुरी स्वराज को उम्मीदवार बनाया है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा. AAP ने  दावा किया कि, बांसुरी स्वराज ने एक वकील के तौर पर राष्ट्र-विरोधी ताकतों का प्रतिनिधित्व किया है. जिस पर बीजेपी उम्मीदवार ने जवाबी हमला किया.

Aam Chunav: बांसुरी स्वराज का AAP पर पलटवार; कहा-"खुद के घर में झांके"

Bansuri Swaraj Attack On AAP: लोकसभा इलेक्शन में बीजेपी ने नई दिल्ली सीट से बांसुरी स्वराज को उम्मीदवार बनाया है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा. AAP ने  दावा किया कि, बांसुरी स्वराज ने एक वकील के तौर में अदालत में राष्ट्र-विरोधी ताकतों का प्रतिनिधित्व किया है. बांसुरी स्वराज ने इन इल्जामों को लेकर दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए उसके उम्मीदवार पर सवाल खड़े किए. दिल्ली सरकार में एजुकेशन मिनिस्टर आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, बीजेपी की दिवंगत लीडर और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को अदालत में राष्ट्र-विरोधी ताकतों की हिमायत करने के लिए मुल्क के अवाम से माफी मांगनी चाहिए.

आतिशी ने यह भी मुतालबा किया कि, बीजेपी बांसुरी की जगह किसी और को नई दिल्ली सीट से चुनावी मैदान में उतारे. आतिशी ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि, बांसुरी स्वराज ने नई दिल्ली लोकसभा इलाके से मीनाक्षी लेखी की जगह ली है. उन्होंने अदालतों में देश मुखालिफ ताकतों का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने चंडीगढ़ के मेयर का प्रतिनिधित्व किया, जो हाल के इलेक्शन में धोखाधड़ी से चुने गए थे. बांसुरी स्वराज ने 2012 से 2014 तक अदालतों में, भगोड़े कारोबारी ललित मोदी का भी प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने यह बात भी रखी कि बीजेपी निर्वाचन क्षेत्र से किसी और को अपना उम्मीदवार बनाए.

वहीं, दूसरी तरफ बांसुरी स्वराज ने आम आदमी पार्टी के इल्जामों पर पलटवार करते हुए पार्टी के उम्मीदवार पर भी सवाल दागे, जिन्हें 2 मार्च को राजेंद्र नगर में उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता ने कथित तौर पर पीटा था. बांसुरी ने आम आदमी पार्टी के इल्जामों का जवाब देते हुए कहा कि, मैं आम आदमी पार्टी से पूछना चाहती हूं - आपने ऐसे उम्मीदवार को क्यों मैदान में उतारा है, जिसे बीते रोज राजेंद्र नगर में उसके खुद के कैडर ने पीटा था? बांसुरी ने कहा, उन्होंने एक ऐसे शख्स को उम्मीदवार बनाया है, जो उनकी अपनी पार्टी के मेंबर्स को पसंद नहीं है. वे हम पर इल्जाम लगा सकते हैं लेकिन इसका जवाब अवाम उन्हें इलेक्शन में देगी. बता दें कि, आम आदमी पार्टी ने नई दिल्ली सीट से सोमनाथ भारती को अपना उम्मीदवार चुना है, जबकि बीजेपी ने सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को नई दिल्ली लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है.

Trending news