Bengaluru: बेंगलुरु एयरपोर्ट पर महिलाओं और बच्चों ने किया गरबा , वीडियो हुआ वायरल
topStorieshindi

Bengaluru: बेंगलुरु एयरपोर्ट पर महिलाओं और बच्चों ने किया गरबा , वीडियो हुआ वायरल

Bengaluru: पूरे देश में नवरात्रि का जश्न जारी है. बेंगलुरु एयरपोर्ट पर यात्रियों के एक समूह ने जमकर गरबा किया. एयरपोर्ट पर यात्रियों के गरबा करने का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही वहां मौजूद लोग भी इसका आनंद उठाते नज़र आए.

Bengaluru: बेंगलुरु एयरपोर्ट पर महिलाओं और बच्चों ने किया गरबा , वीडियो हुआ वायरल

Bengaluru: फेस्टिव सीज़न में सभी लोगों का जोश हाई है. पूरे देश में नवरात्रि का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. नवरात्रि के अवसर पर लोग पब्लिक प्लेसिस पर भी गरबा करते दिखाई दे रहे हैं. कुछ ऐसा ही नज़ारा बेंगलुरु एयरपोर्ट पर दिखाई दिया.  इस वीडियो क्लिप में बेंगलुरु एयरपोर्ट के एक हॉल में कुछ महिलाओं और बच्चों का ग्रुप जमकर गरबा कर रहा है. वहीं बैंकग्राउंड में बज रहे म्यूज़िक की धुन पर यह समूह गरबा करता नज़र आ रहा है. एयरपोर्ट पर आए बहुत से यात्री इस डांस का लुत्फ उठा रहे हैं.

 

ट्विटर यूज़र ने शेयर की क्लिप

ट्विटर यूज़र दिव्या पुत्रेवु द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में मुसाफिरों का एक ग्रुप जोश के साथ गरबा करते हुए दिखाया गया है. वीडियो के साथ पुत्रेवु ने लिखा, "बस उन पर भरोसा करें जब वे कहते हैं कि बेंगलुरु में कुछ भी हो सकता है! @BLRAirport पर मेरा @peakbengaluru पल फिर से था. कर्मचारियों द्वारा क्रेजी इवेंट! यात्रियों को सिर्फ गरबा खेलने के लिए इकट्ठा होते देखना बहुत अच्छा है."

'हम बेंगलुरू से प्यार करते हैं'

इस वीडियो को बेंगलुरु एयरपोर्ट के एक ऑफिसर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हज़ारों यूज़र्स ने इस वीडियो को देखकर अपने ख़्याल का इज़हार किया. बेंगलुरु एयरपोर्ट के एक अधिकारी की तरफ़ से ट्वीट में लिखा गया, "नमस्कार, इस वीडियो को पोस्ट करने के लिए धन्यवाद. बीएलआर एयरपोर्ट अपने यात्रियों को हमेशा महान क्षण उपलब्ध कराने का प्रयास करता रहता है. यात्री भी हमारे प्रयास की तारीफ करते हैं". इस पोस्ट के कैप्शन में एक यूज़र ने लिखा, "बेंगलुरु ऐसा सांचा है, जहां कई संस्कृतियां एक साथ पिघलती हैं और उस सांचे में ढलती हैं. एक और यूज़र ने लिखा, यहां कुछ भी हो सकता है और इसी लिए हम बेंगलुरू से प्यार करते हैं". 

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news