Aligarh News: पुलिस स्टेशन में महिला को मारी गोली! आरोपी फरार; वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2010031

Aligarh News: पुलिस स्टेशन में महिला को मारी गोली! आरोपी फरार; वायरल हुआ वीडियो

Aligarh News: अलीगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पुलिस इंस्पेक्टर के हाथ से गोली चलती दिख रही है. जो सामने खड़ी महिला के सिर में लगती है.

Aligarh News: पुलिस स्टेशन में महिला को मारी गोली! आरोपी फरार; वायरल हुआ वीडियो

Aligarh News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीजियो में एक महिला पुलिस स्टेशन में खड़ी थी, और अचानक ऑफिसर के हाथ से गोली चल जाती है औऱ वह उसे जाकर लगती है. ये मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का बताया जा रहा है. गुरुवार को महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है. 8 दिसंबर को सब-इंस्पेक्टर मनोज कुमार शर्मा ने 52 वर्षीय इशरत निगार को सिर में गोली मार दी थी, यह गोली गलती से चली थी. 

क्या है पूरी मामला?

दरअसल ऑफिसर कोतवाली पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों से बंदूक लेने के बाद इसका परीक्षण कर रहे थे. इसी दौरान फायर हो गया. महिला गोली लगते ही नीचे गिर गई, जिसके बाद उनका इलाज अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के जेएन अस्पताल में चल रहा था. वह अपना पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने के लिए पुलिस स्टेशन गई थीं. ये मामला 8 दिसंबर को पेश आया था. 

महिला का चल रहा है पोस्टमार्ट

अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा है कि मरने वाली महिला का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के एक पैनल के जरिए किया जा रहा है. कानूनी प्रक्रिया जारी है और अलीगढ़ पुलिस मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करती है. इलाके में हालात पूरी तरह से काबू में हैं. 

हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है. फुटेज में इशरत निगार अपने बेटे के साथ पुलिस स्टेशन में दाखिल होती दिख रही हैं और इंतजार में खड़ी हैं. कुछ समय बाद, एक पुलिस अधिकारी शर्मा के पास आया, जो एक डेस्क के पीछे खड़े थे, और उन्हें भरी हुई रिवॉल्वर सौंपी. इसके बाद सब-इंस्पेक्टर पिस्तौल साफ करने लगा और गलती से निगार पर गोली चल गई, जिससे वह जमीन पर गिर गईं.

मृतका के लड़के ने दर्ज कराई शिकायत

महिला के बेटे ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि एसआई ने जानबूझ कर गुस्से में आकर उसकी मां पर गोली चला दी, क्योंकि उसने उसे अपना काम जल्दी निपटाने के लिए कहा था. लोडेड रिवाल्वर सौंपने वाले स्टाफ को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, वहीं एसआई मनोज कुमार शर्मा फरार हो गया है. मामले की जांच चल रही है. उस पर ₹20,000 का इनाम भी घोषित किया गया है.

Trending news