आपत्तिजनक सामान लेकर पति से मिलने जेल जा रही थी मुख़्तार अब्बास की बहु, गिरफ्तार
Advertisement

आपत्तिजनक सामान लेकर पति से मिलने जेल जा रही थी मुख़्तार अब्बास की बहु, गिरफ्तार

Abbas Ansari wife Arrested: मुख़्तार अब्बास के बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह अपने पर्स में कुछ सामान लेकर जेल में पहुंची थीं. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया.

आपत्तिजनक सामान लेकर पति से मिलने जेल जा रही थी मुख़्तार अब्बास की बहु, गिरफ्तार

Abbas Ansari wife Arrested: मुख्तार अंसारी की बहू (Mukhtar Ansari’s daughter-in-law) को कस्टडी में ले लिया गया है. आरोप है कि वह मोबाइल फोन और  दूसरे कई आईटम्स चित्रकूट जेल में लेकर आईं थीं. निसबत अंसारी जब अपने पति और मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास (Abbas Ansari wife) अंसारी, जो चित्रकूट जेल में बंद है, से मिलने गई तो मोबाइल समेत और कई दूसरा सामान वह अपने फोन में ले गईं.

डिप्टी जेलर के रूम में अब्बास से मिलीं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डिप्टी जेलर के कमरे में निसबत (Nisbat Ansari) की मुलाकात अब्बास से हुई थी. जब वह दोनों मुलाकात कर रहे थे तो अचानक तलाशी ली गई इसी दौरान मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ. उनके खिलाफ कर्वी कोतवाली नगर थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है, और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. जेल अधीक्षक अशोक सागर सहित अन्य कर्मियों पर भी मामला दर्ज किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार

जेल प्रशासन की लापरवाही की जांच के आदेश दिए गए हैं और जांच की जा रही है. बता दें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के बेटे और मऊ से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari Case) को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में गिरफ्तार किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें विधायक मुख्तार अंसारी वर्तमान में उत्तर प्रदेश के बांदा में जेल में बंद हैं.

Trending news