Advertisement
photoDetails0hindi

Pakistan Independence Day: पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस ने मनाया आज़ादी का जश्न; देखिए Ayeza Khan-Minal Khan की तस्वीरें

Pakistanni Celebs On Independence Day: पाकिस्तान में 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है. पूरा देश यौमे आज़ादी के जश्न में डूबा हुआ है. इस मौक़े पर पाकिस्तानी सेलेब्स पर भी आज़ादी का ख़ुमार नज़र आया. कई पाकिस्तानी सितारों ने इस दिन को ख़ास तरीक़े से सेलिब्रेट किया. देखिए तस्वीरें.

ग्रीन रंग के सूट में नज़र आईं आएज़ा ख़ान

1/6
ग्रीन रंग के सूट में नज़र आईं आएज़ा ख़ान

पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस आएज़ा ख़ान ने यौमे आज़ादी के मौक़े पर फोटोज़ शेयर किए. इन तस्वीरों में वो ऑल ओवर ग्रीन रंग के सूट में नज़र आईं. तस्वीरों को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा-अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं.

पाकिस्तान की ख़ूबसूरत अदाकारा हैं आएज़ा

2/6
पाकिस्तान की ख़ूबसूरत अदाकारा हैं आएज़ा

आएज़ा ख़ान का शुमार पाकिस्तान की ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकाराओं में किया जाता है. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं.

 

"जश्न-ए-आज़ादी मुबारक हो"

3/6

 पाकिस्तान की एक और क्यूट एक्ट्रेस मिनाल ख़ान ने भी इंस्टा पर पिक्चर्स शेयर की हैं. मिलान ने व्हाइट सूट और ग्रीन दुपट्टे में फोटो शेयर किया है. उनके हाथ में मुल्क का झंडा नज़र आ रहा है. तस्वीरों को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा- "जश्न-ए-आज़ादी मुबारक हो".

भारत में भी तगड़ी फ़ैन फ़ॉलोइंग

4/6
भारत में भी तगड़ी फ़ैन फ़ॉलोइंग

मिलान ख़ान ने अपनी अदाकारी से सबका जीत लिया है. पाकिस्तान के अलावा भारत में भी उनके चाहने वालों की एक बड़ी तादाद मौजूद है.

महविश हयात ने दी आज़ादी की मुबारक

5/6
महविश हयात ने दी आज़ादी की मुबारक

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस महविश हयात ने व्हाइट सूट और हरे दुपट्टे में फोटो शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 14 अगस्त के मौक़े पर मैं मुल्क में शांति, एकता और प्रगति के लिए दुआ करती हूं. साथ ही उन्होंने देशवासियों को मुबारकबाद पेश की.

पाकिस्तान में जश्न-ए-आज़ादी

6/6
पाकिस्तान में जश्न-ए-आज़ादी

सुनीता मार्शल, पाकिस्तानी अदाकारा और मॉडल के तौर पर जानी जाती हैं. सुनीता ने अपने इंस्टा पर ग्रीन रंग के सूट में ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.